DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा सोशल मीडिया पर होगी सक्रिय

उन्नाव, हिन्दुस्तान संवाद

भाजपा की सूचना प्रौद्योगिकी प्रकोष्ठ की बैठक ग्राम शंकरपुर सरांय, ब्लॉक सिकंदरपुर सरोसी में सम्पन्न हुई। बैठक को भाजपा के सूचना प्रौद्योगिकी जिला संयोजक संजीव त्रिवेदी ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सोशल मीडिया पर और सक्रिय होगी। क्योंकि चुनाव माह अप्रैल मई में होने की पूरी संभावना है। लहिाला मात्र सौ दिन ही शेष रह गए है। चुनाव के इस विषय को भाजपा के इलेक्ट्रानिक टेक्नालॉजी (आईटी) प्रकोष्ठ प्रभारी संजीव त्रिवेदी ने कहा कि बैठकों व कार्यक्रमों में तेजी लाए।

आईटी कार्यकर्ताओं को नरेन्द्र मोदी के हर संभावित कार्यक्रमों एवं रैलियों को फेसबुक व ट्वीटर के माध्यम से जनता तक पहुंचाने का निर्णय लिया गया। श्री त्रिवेदी ने सोशल मीडिया के नए स्वयंसेवकों को प्रोत्साहन बढ़ाते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर छा जाने के तरीके बताए। किसी तरीके से यदि मोदी जी खिलाफ फेसबुक या ट्वीटर पर विरोध दुष्प्रचार करें तो ऐसे दुष्प्रचार को कैसे नष्ट किया जाए। बैठक में साफ संदेश दिया कि मोदी के रोज कार्यक्रमों के कम से कम 5 पोस्ट फेसबुक व ट्वीटर पर अपलोड करें और यदि कोई विरोध उनके विरुद्ध दुश्प्रचार करें तो ग्रुप बनाकर कम से कम 5 लोग उस दुश्प्रचार का विरोध करें।

इस मौके पर अनुज अवस्थी, सत्यम, प्रभा बाजपेई, श्याम गुप्त, दिपेन्द्र, विनीत, दीपक, नीरज आदि मौजूद रहे। बाक्स हेतुलौह संग्रहण कार्यक्रम की हुई शुरुआत -भाजपा जिला महामंत्री संजय शुक्ल ने लौह संग्रहण कार्यक्रम शुभारंभ करते हुए कहा कि पटेल ने देश का स्वाभिमान व सम्मान बढ़ाते हुए देश की आजादी में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। 60 वर्षीय शासनकाल में कांग्रेस सरकार ने उनका सम्मान नहीं किया। देश के नेता नरेन्द्र मोदी ने गुजरात में पटेल की मूर्ति स्थापना का बीड़ा उठाया है जो वशि्व की सबसे बड़ी मूर्ति होगी।

श्री शुक्ल ने महाप्राण निराला के गांव गढ़ाकोला, सुमेरपुर व ऊंचगांव में अलग-अलग सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश को आज फिर एक संघर्ष की आवश्यकता है। कार्यक्रम में प्रत्येक गांव से एक किलो लोहा व मिट्टी एवं हस्ताक्षर अभियान पूजन के साथ आयोहित किया गया। बांगरमऊ, मोहान, सफीपुर, पुरवा, उन्नाव विधानसभा क्षेत्रों में मंडलों पर लोहा एकत्रीकरण कार्यक्रम सम्पन्न हुए। इस मौके पर श्रीकांत, दीपक, प्रेम नारायण, अंकित, संतोष, विक्रम सिंह, राजेश आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा सोशल मीडिया पर होगी सक्रिय