DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधायक ने झंडा दिखा रथयात्रा रवाना की

 मुरादाबाद, हिन्दुस्तान संवाद

समाजवादी छात्र सभा प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार मशिन 2014 को पूरा करने के लिए रथयात्रा का शुभारंभ किया गया। रविवार क्षेत्रीय विधायक बदलू खां ने पार्टी का झंडा दिखाकर यात्रा को रवाना किया। रथ यात्रा को शुभारंभ करते समय विधायक श्री खान ने कहा कि आज का नवयुवक ही भविष्य की राजनीति की नींव का पत्थर है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा वर्ग जिस प्रकार से पिछले विधानसभा चुनाव में अपने युवा साथी अखिलेश यादव को प्रदेश की बागडोर सौंपने में सफल रहा है। इसी तरह आगामी लोकसभा चुनाव में यही युवा वर्ग सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को देश का पीएम बनाने में अहम भूमिका अदा करेगा। प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य डॉ. मुन्ना अलवी ने युवाओं का आह्वान किया कि वह मशिन 2014 को सफल बनाने के लिए तन, मन, धन से जुट जाए। श्री अलवी ने कहा कि दिल्ली की संसद का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर गुजरता है।

श्री अलवी ने कहा कि छात्रों को कम्प्यूटर बांटने के बाद अब डिग्री कालेजों में वाईफाई कम्प्यूटर कक्षों की स्थापना शुरु होने वाली है। इससे छात्र-छात्राओं को अपने ज्ञान वर्धन में भारी फायदा पहुंचेगा। रथ यात्रा के साथ छात्रसभा के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष अयूब व जिला महासचवि विनय सोनकर के अलावा इमरान खान, प्रतीक बाजपेई, राहुल शुक्ल, फैज अलवी, आदर्श द्वविेदी, पुरुषोत्तम द्वविेदी, राजीव, गुलिस्तान खान, संतू, सुहैल, संतोष, मुकेश, विपिन, मतीन अहमद व तौफीक अहमद आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विधायक ने झंडा दिखा रथयात्रा रवाना की