DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाजार आ रहे साइकिल सवार की मौत

टूंडला। बेताल सिंह पुत्र सुरजन सिंह निवासी ग्राम नगला सिंघी साइकिल द्वारा बाजार की ओर आ रहा था। बन्ना मोड़ के निकट पीछे से आए किसी वाहन ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वाहन चालक मौका पाकर घटनास्थल से फरार हो गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद भिजवा दिया। स्प्रे छिड़ककर चोरों ने चार भैंस चुराई टूंडला। थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव छिकाउ में चोरों ने खूंटे से बंधी हुई चार भैसों को चोरी कर लिया।

घटना की जानकारी भैंस स्वामी को उस समय हुई जब वह दूसरे दिन नींद से जागा और उसने भैंस को तबेले में से गायब पाया। घटना की रिपोर्ट थाना पचोखरा में दर्ज कराई है। गांव छिकाऊ निवासी रवीश उपाध्याय ने थाना पचोखरा में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि उसके पास चार भैसें थीं। जिन्हें वह घर के बाहर गांव के निकट ही बने तबेले में बांधता था। रात्रि में भैंसों के निकट ही उसके पिता जगदीश उपाध्याय भी उनकी रखवाली के लिये सो रहे थे।

चोरों ने तबेले में बंधी हुई भैंसों के निकट ही सो रहे जगदीश उपाध्याय के ऊपर नशीला स्प्रे छिड़ककर भैसों को खोलकर अपने साथ ले गए। घटना की रिपोर्ट थाना पचोखरा में दर्ज कराई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाजार आ रहे साइकिल सवार की मौत