DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिपाही ने रेलवे गेटमैन को पीटा

 फिरोजाबाद। हिन्दुस्तान संवाद

खाकी के नशे में चूर सिपाही ने रेलवे का फाटक जबरन खुलवाने का प्रयास किया। रेलवे गेटमैन नें फाटक खोलने से इंकार किया तो सिपाही बौखला गया। वह अपनी बाइक से उतर कर गेटमैन के पास पहुंच गया। उसने देखते ही देखते गेटमैन को चार पांच चांटे जड़ दिए।

गेटमैन हक्का बक्का रह गया। वह थाने में रिपोर्ट कराने पहुंचा तो वहां पर भी सिपाही के तेवर जस के तस थे। उसकी रिपोर्ट नहीं ली गई। लेबर कालोनी रेलवे फाटक पर शनिवार को इन्द्रसेन नामक गेटमैन डय़ूटी पर तैनात था। प्रात: 10:40 पर ट्रेन के आने पर गेट मैन ने फाटक बंद कर दिया। फाटक बंद होते ही वहां पर लाइनपार थाने में तैनात सिपाही बाइक पर आ गया। उसने गेटमैन से फाटक खोलने को कहा। गेटमैन ने फाटक खोलने से इंकार कर दिया।

वहां पर काफी लोग खड़े थे। गेटमैन के फाटक खोलने से इंकार करने पर उसको तौहीन लगी। वह बुरी तरह से बौखला गया। फिल्मी स्टाईल में बाइक से उतर कर वह गेटमैन के पास पहुंच गया। सिपाही ने उस पर गालियों की बौछार कर दी। सिपाही का यह रूप को देख गेटमैन हैरत में पड़ गया। सिपाही से उसने कहा कि गेट बंद होने के बाद वह खोल नहीं सकता है। इस बात पर सिपाही ने देखते ही देखते गेटमैन के गाल पर तड़ातड़ चाटों की बौछार कर दी।

सिपाही के कारनामे को देख वहां पर खड़े लोग भौचक्के रह गए। उन लोगों ने वहां पर पहुंच कर गेटमैन को बचाया। सिपाही बाइक पर बैठ कर चला गया। गेटमैन ने तुरन्त मामले की जानकारी स्टेशन अधीक्षक को दी। बताया जाता है कि स्टेशन अधीक्षक ने पुलिस के आलाधिकारियों को घटना से अवगत कराया। उसके बाद उन्होंने गेटमैन इन्द्रसेन से थाने में सिपाही के खिलाफ तहरीर देने को कहा। इन्द्रसैन डय़ूटी समाप्त कर शाम को तहरीर लेकर थाने पहुंचा। वहां पर उसकी किसी ने नहीं सुनी।

थाने में भी सिपाही के तेवर नहीं बदले

 गेटमैन थाने पहुंचा तो वहां पर सभी पुलिसकर्मी एक हो गए। उन लोगों ने उल्टा गेटमैन को ही हड़का दिया। थाने में भी सिपाही के तेवर जस के तस थे। थाने में भी उसने गेटमैन को जमकर हड़काया। पुलिसिया रौब से घबराकर वह वापस चला आया। एसओ ने सिपाही को हिदायत दीफिरोजाबाद। एसओ प्रवेश कुमार का कहना था कि वह शनिवार को अवकाश पर थे। लौटने पर उनको घटना की जानकारी हुई।

उन्होंने बताया कि घटना के बारे में पुलिस के आलाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। सिपाही को भी हिदायत दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिपाही ने रेलवे गेटमैन को पीटा