DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रास्ते के विवाद में फायरिंग, एक घायल

जलेसर। हिन्दुस्तान संवाद

कोतवाली क्षेत्र के गांव कुसैत में रविवार को रास्ते के विवाद में दो पक्षों फायरिंग हो गई। फायरिंग की घटना में गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जलेसर प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए आगरा रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में 5 के विरूद्घ प्राथमिक दर्ज कर ली है।

गांव कुसैत में शनिवार सुबह रास्ते को लेकर लटूरी पुत्र रामनाथ और श्रीपाल पक्ष में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर एक पक्ष द्वारा की गई फायरिंग में लटूरी गोली लगने से घायल हो गया। बताते है कि लटूरी अपने प्लाट पर निर्माण कार्य करा रहा था। इसी दौरान दूसरे के पक्ष से श्रीपाल, ऋषिपाल पुत्रगण ईश्वरी प्रसाद, प्रेमशंकर, राजकुमार पुत्र हरकेश व योगेश प्लाट को सार्वजनिक रास्ता बताकर विरोध करने लगे। इस पर दोनो पक्षों में विवाद हो गया।

रविवार सुबह पुन: दोनो पक्षो में पुन: विवाद हो गया, जिसमें एक पक्ष द्वारा की गई फायरिंग में लटूरी के पुट्ठे पर गोली लग गई। जिसे जलेसर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया गया। वहां उपचार के उपरांत लटूरी को आगरा रैफर किया गया। घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी धनश्याम सिंह कुसैत पहुंच गये। तनाव देखते हुए उपजिलाधिकारी संदीप गुप्ता, सीओ डीएस गब्र्याल मौके पर पहुंच गए। मामले में कालीचरन पुत्र चोबसिंह की तहरीर पर गांव के ही श्रीपाल, ऋषिपाल पुत्रगण ईश्वरी प्रसाद, प्रेमशंकर, राजकुमार पुत्र हरकेश व योगेश पुत्र शशिुपाल के विरूद्घ मुकद्दमा पंजीकृत कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रास्ते के विवाद में फायरिंग, एक घायल