DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमी की वफा न पा सकी

फिरोजाबाद। हिन्दुस्तान संवाद

प्यार अंधा होता है इसका जीता जागता उदाहरण रविवार को देखने को मिला। प्यार में पागल महिला न अपने पित की हो सकी और न ही ही उसको प्रेमी की वफा मिल सकी। वह रविवार को मक्खनपुर-खैरगढ़ मार्ग पर अचेतावस्था में पड़ी मिली। महिला को पड़े देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसे उपचार के लिएजिंला अस्पताल लेकर आई। नई बस्ती निवासी सीमा पत्नी राकेश (दोनों काल्पिनक नाम) का शादी से पहले एक युवक से प्रेम सम्बन्ध थे।

महिला की दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। शादी के बाद भी वह अपने प्रेमी को नहीं भुला पाई। उसका प्रेमी मक्खनपुर क्षेत्र में किसी भट्ठे पर रहता है। शादी के बाद भी दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। दोनं की प्रेम कथा के बारे में ससुरालीजनों को मालूम पड़ गई। उस बात से परिवार में आए दिन झगड़ा होने लगा। कुछ समय पहले महिला अपने प्रेमी के पास चली गई। वह उसके पास ही रहने लगी। किसी बात को लेकर प्रेमी से भी उसका मनमुटाव हो गया।

उससे भी सीमा की अनबन होने लगी। मामला झगड़े तक पहुंच गया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बताया गया है कि गुस्से में आकर महिला ने काफी संख्या में नीद की गोलियां खा लीं। गोलियां खाने के बाद वह प्रेमी के पास से चली आई। रास्ते में वह अचेत होकर गिर पड़ी। क्षेत्र के लोगों ने महिला को सड़क किनारे अचेतावस्था में पड़े देखा तो सनसनी फैल गई। देखते ही देखते वहां पर काफी लोगों की भीड़ एकित्रत हो गई।

सड़क किनारे अचेत महिला के पड़े होने की सूचना से इलाका पुलिस के होश उड़ गए। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तुरन्त ही महिला को उपचार के लिएजिंला अस्पताल िभजवाया। अस्पताल में उपचार के बाद उसकी तवियत में सुधार होने पर उसने आप बीती बताई।

 

होश में आने के बाद भी प्रेमी का ही नाम ले रही थी

जिंला अस्पताल में होश ने आने के बाद भी महिला अपने प्रेमी का ही नाम ले रही थी।

उसके साथ आई महिला िसपाही से वह बार बार प्रेमी को बुलाने की कह रही थी। वह अपनी ससुराल जाने की बात तक नहीं कर रही थी। उसके मुंह से एक ही बात िनकल रही थी कि वह प्रेमी के पास ही जाएगी।

 

महिला ने बताया कि उसने नींद की गोलियां खाई थीं

उपचार के दौरान िचकित्सक ने उससे पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसने गुस्से में आकर काफी तादात में नींद की गोलियां खा ली हैं।

उसी के कहे अनुसार ही िचकित्सक ने उसका इलाज किया। मैनपुरी में है मायका फिरोजाबाद। महिला का मायका मैनपुरी में है। उसकी दो वर्ष पहले शादी हुई थी। शादी के बाद भी उसपर प्यार का भूत सवार था। अब उसकी हालत यह हो गई है कि न तो वह ससुराल की ही रही और न ही वह प्रेमी की वफा पा सकी। अस्पताल से महिला िसपाही ने कई बार उसके प्रेमी को फोन लगाए। उसने फोन नहीं उठाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: प्रेमी की वफा न पा सकी