फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा नेता पर धमकाने का आरोप

सपा नेता पर धमकाने का आरोप

मेरठ। हमारे संवाददाता ऊंचा सिद्दीकीनगर निवासी शहजाद जीलानी ने समाजवादी पार्टी नेता पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए नौचंदी थाने में तहरीर दी है। शहजाद जीलानी ने बताया कि सपा नेता ने...

सपा नेता पर धमकाने का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Jan 2014 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। हमारे संवाददाता

ऊंचा सिद्दीकीनगर निवासी शहजाद जीलानी ने समाजवादी पार्टी नेता पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए नौचंदी थाने में तहरीर दी है। शहजाद जीलानी ने बताया कि सपा नेता ने उसे मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी है। एमएलसी के नाम पर हंगामा मेरठ। साकेत के शर्मा मार्केट में पेटीज की दुकान की पर खड़े युवकों की गाड़ी खड़ी करने को लेकर एक शराबी युवक से कहासुनी हो गई। शराबी युवक खुद को एमएलसी का रशि्तेदार बताते हुए युवकों को जेल में बंद कराने की धमकी देने लगा।

इस बात पर युवकों ने शराबी की पिटाई कर दी और भाग हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन उससे पहले शराबी युवक भी चला गया। जेलचुंगी पर शराबी ने की छेड़छाड़ मेरठ। रविवार दोपहर जेलचुंगी पर सब्जी खरीद रही एक महिला से शराबी युवक ने छेड़छाड़ कर दी। महिला ने शराबी को धमकाया तो शराबी युवक महिला के साथ गाली गलौज करने लगा। इस बात पर महिला ने शोर मचा दिया, जिस पर आसपास के लोगों ने शराबी को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी।

मारपीट से बचने के लिए शराबी भीड़ से निकलकर फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें