DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वार्ड में घुसकर दी डॉक्टर को धमकी

मेरठ। कार्यालय संवाददाता

मेडिकल अस्पताल से बुलंदशहर जेल के बंदी के गायब होने के मामले में थाने में दर्ज प्राथमिक रिपोर्ट को वापस लेने के लिए रविवार को दो युवकों ने वार्ड में पहुंचकर डॉक्टर को धमकी दी। वार्ड में घुसे युवकों ने एक मरीज की फाइल फाड़ दी। सीएमएस ने मेडिकल थाना प्रभारी से इसकी शिकायत की है।

डॉक्टर ने बताया कि धमकी देने वालों में से एक, बंदी की सुरक्षा में यहां तैनात रहा था। इससे पहले शनिवार को इसी डॉक्टर को बुलंदशहर से फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया था। मेडिकल अस्पताल के आईसीयू वार्ड में रविवार दोपहर करीब तीन बजे बंदी दुर्गा प्रसाद की सुरक्षा में तैनात रहा लेखराज और उसका साथी सादी वर्दी में पहुंचा। उसने खुद को जेल एसोसिएशन में पदाधिकारी बताते हुए जूनियर डॉक्टर शोभित से थाने में बंदी के गायब होने की प्राथमिक रिपोर्ट वापस लेने को कहा।

डॉक्टर ने उनसे अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारियों से बात करने को कहा तो दोनों वार्ड में जोर-जोर से चिल्लाने लगे। हंगामे का पता लगते ही दूसरे जूनियर डॉक्टर भी यहां पहुंच गए। डॉक्टरों को आता देख दोनों युवक धमकी देते हुए वार्ड से बाहर निकल आए। इन लोगों ने बेड नंबर 32 पर भर्ती मरीज की फाइल भी फाड़ दी। सीएमएस डॉ. सुभाष सिंह ने इस मामले में थाना मेडिकल एसओ से शिकायत की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: वार्ड में घुसकर दी डॉक्टर को धमकी