DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव आए तो कांग्रेस को याद आई संगठन की

मुजफ्फरनगर। कार्यालय प्रतिनिधि

लोकसभा चुनाव नजदीक आए तो कांग्रेस नेतृत्व को अपने जिला संगठनों को दुरुस्त करने की याद आ गई। अब प्रत्येक माह की सात तारीख को पार्टी कार्यालय पर जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक आयोजित करने के निर्देश प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री और प्रदेश संगठन प्रभारी महासचवि मधुसूदन मिस्त्री ने दिए हैं। इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस की ओर से एक आब्जर्वर भी भेजा जाएगा।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तेगबहादुर सैनी ने बताया कि प्रदेश के प्रभाारी महासचवि मधुसूदन मिस्त्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल खत्री के निर्देष प्राप्त हो गए हैं जिसमें प्रत्येक माह की सात तारीख को दोपहर दो बजे से जिला कांग्रेस कार्यालय पर जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक आयोजित करने के लिए निर्देशित किया गया है। इसमें जिला कार्यकारिणी के समस्त पदाधिकारियों, सांसद पूर्व सांसद, विधायक पूर्व विधायक, एआईसीसी और पीसीसी के सभी सदस्यों की उपस्थिति अनिवार्य होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने यह भी निर्देश दिया है कि यदि तीन बैठकों में कोई पदाधिकारी लगातार अनुपस्थित रहता है तो उसके विरुद्ध पार्टी हाईकमान सख्त कार्रवाई करेगा।

उन्होंने बताया कि प्रत्येक मासिक बैठक में प्रदेशक कांग्रेस कमैटी की ओर से एक आब्जर्वर भी भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर सात जनवरी को दो बजे भगत सिंह रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर बैठक होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव आए तो कांग्रेस को याद आई संगठन की