DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कप्तान के सवालों में उलझे रहे पुलिसकर्मी

मुजफ्फरनगर, हमारे संवाददाता

आपके थानाक्षेत्र में कितने इनामी बदमाश है? कितने हिस्ट्रीशीटर और कितने वांछित है? एसएसपी के आदि सवालों का जवाब नगर कोतवाली के सिपाही और मुंशी नहीं दे पाए। जिसके बाद कप्तान भड़क गए और उन्होंने आगामी मीटिंग तक होमवर्क करने के निर्देश दिए। इसी तरह से एसपी सिटी और सीओ सिटी ने भी सिविल लाइन और नईमंडी कोतवाली में जाकर मीटिंग ली।

रविवार को एसएसपी हरिनारायण सिंह नगर कोतवाली में पहुंचे और उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों और चौकीदारों की एक मीटिंग ली। एसएसपी ने जब सिपाहियों और मुंशियों से पूछा कि उनके थानाक्षेत्र में कितने अपराधी इनामी है और कितने हिस्ट्रीशीटर, कितने वांछित है और किस दारोगा के क्षेत्र में कितने गांव है और उनके चौकीदारों के क्या नाम है। इन सवालों का जवाब दे पाना सिपाहियों मुंशियों और दारोगाओं के लिए कठिनाई भरा रहा। उसके बाद कप्तान ने सभी को आड़े हाथ लिया और आगामी मीटिंग तक होमवर्क करने के लिए कहा।

वांछितों को पकड़ने के लिए टारगेट दिया गया। इसके अलावा एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह ने नईमंडी कोतवाली और सीओ सिटी संजीव वाजपेयी ने सिविल लाइन थाने के पुलिसकर्मियों की एक मीटिंग ली। सभी अफसरों ने थाना स्तर की पुलिस को चेतावनी दी कि वह बिना लापरवाही के काम करें और यदि किसी की शिकायत मिली तो उस पर कार्रवाई होगी। पैंडिंग पड़ी वविेचनाओं के बारे में सभी को हिदायत दी गई कि जल्द इन वविेचनाओं को निपटाया जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कप्तान के सवालों में उलझे रहे पुलिसकर्मी