DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कक्षा सात की छात्रा से दिरदगी

घूरपुर। हिन्दुस्तान संवाद

खेत में गई कक्षा सात की छात्रा से गांव के ही युवक ने मुंह दबाकर दिरदगी की। घंटों जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजन तलाशते हुए खेत की ओर गए तो युवक बदहवास छात्रा का शरीर नोचता पाया गया। लेकिन लोगों को आता देख वह भाग गया। परेशान परिजन घूरपुर थाना पहुंचे आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए ले गए। घटना घूरपुर थाना के बोंगी गांव के दुबना मजरा की है।

घूरपुर थाना क्षेत्र के बोंगी गांव के दुबना मजरा निवासी भगवानदीन की तेरह वर्षीय पुत्री सुनयना (काल्पनिक नाम) जो कक्षा सात में घूरपुर के एक कान्वेंट स्कूल में पढ़ती है। रविवार की शाम लगभग तीन बजे वह घर के पास स्थित अरहर के खेत में शौंच के लिए गई थी। अरहर के खेत में पहले से घात लगाए बैठा गांव का दिलीप उर्फ दिल्ली पुत्र राधेश्याम छात्रा के पास पहुंचकर मुंह दबाकर उसके साथ जोरजबस्ती करके जमीन पर पटककर दरिंदगी किया।

घ्ांटों समय बीतने के बाद किशोरी घर नहीं पहुंचने पर घर के लोगों ने जब अरहर के खेत में जाकर देखा तो आरोपी दिलीप किशोरी की शरीर पर चढ़कर उसके शरीर को बुरी तरह नोच रहा था। जैसे ही उसे लोगों की आहट हुई वह किशोरी को छोड़कर भाग गया। परिजनों ने खून से लतपथ कशिारी को अस्पताल पहुंचाने के बाद। घूरपुर पुलिस को लिखित शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया है। दरिंदगी के आरोप मे सजा काट चुका है आरोपी युवक।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कक्षा सात की छात्रा से दिरदगी