DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सजी महफिल, जमकर थिरके लोग

वाराणसी। निज संवाददाता

नववर्ष के उपलक्ष्य में विभिन्न संस्थाओं व क्लबों की ओर से एक दूसरे को शुभकामना देने व रंगारंग कार्यक्रमों का क्रम बदस्तूर जारी है। रविवार को लायंस क्लब वाराणसी सिल्क सिटी और रोटरी क्लब व इनरव्हील क्लब वाराणसी ग्रेटर की ओर से अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित हुए।

इसमें जहां लोगों ने जमकर मस्ती की तो वहीं स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद भी उठाया। लायंस क्लब वाराणसी सिल्क सिटी की ओर से होटल आईडियल टॉवर में ‘बालीवुड ब्लास्ट...फ्राम दि पास्ट’ का आयोजन किया गया। इसमें नृत्य, संगीत, खेल व प्रतियोगतिाओं की धूम मची। हर कोई आंनंद में झूमता नजर आ रहा था। बॉलीवुड के नए-पुरानी फिल्मों की थीम व तरानों पर आधारित इस कार्यक्रम में बेहतरीन प्रदर्शन पर लोगों को पुरस्कार भी दिया गया। कार्यक्रम में नरेश कोहली, राकेश धोदी, अर्सी कोहल, दीपक माहेश्वरी उपस्थित रहे।

इसी प्रकार होटल सूर्या में रोटरी क्लब व इनरव्हील क्लब वारणसी ग्रेटर के संयुक्त संयोजन में ‘रेड हॉट चिली पेपर’ का आयोजन किया गया। इसमें पुरुषों ने काले तो महिलाओं ने लाल कपड़े पहने हुए थे। ऐंकर अमित के संचालन व फिल्मी गीतों बीट पर लोग खूब थिरके। इस अवसर पर कई प्रतियोगतिाएं भी आयोजित हुईं। स्वागत बद्री विशाल व इनरव्हील वाराणसी ग्रेटर की अध्यक्ष मिनाक्षी अग्रवाल ने किया। संयोजन देव प्रमोद अग्रवाल व विनय टण्डन का रहा। धन्यवाद सचवि मनीष ने दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सजी महफिल, जमकर थिरके लोग