DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रैक्टर से कुचलकर बालक की मौत

 जौनपुर। निज संवाददाता

जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक बालक की मौत हो गयी। जबकि एक दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हैं। नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र व जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जेसीज चौराहे के पास रविवार को एक महिला वाहन की चपेट में आकर घायल हो गयी। इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

जेसीज चौराहा स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में रविवार को अपने बीमार रशि्तेदार का हाल जानने के लिए वरिष्ठ अधविक्ता तुलसीराम यादव अपनी पत्नी ज्ञानमती के साथ गए थे। कुछ देर बाद जैसे ही वह घर के लिए सड़क पर आए जेसीज चौराहे की तरफ से तेजगति से आ रही स्कार्पियो से पत्नी ज्ञानमती को धक्का लग गया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गयीं। मौके पर मौजूद लोगों ने स्कार्पियो रोक लिया। ड्राइवर की पिटायी करने लगे। यह सब देख तुलसीराम यादव ने बीच बचाव कर ड्राइवर को किसी तरह से निकाला।

खेतासराय संवादसूत्र के अनुसार कलापुर गांव निवासी केशव प्रसाद राजभर का पुत्र अर्जुन (10) एक अन्य लड़के के साथ साइकिल से कहीं जा रहा था। घर से कुछ दूर सुहेलदेव की स्थापित मूर्ति के पास वह ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। मौके पर ही अर्जुन की मौत हो गयी। दूसरा लड़का बालबाल बच गया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शशिभूषण राय पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। किसी तरह जुटी भीड़ के आक्रोश को समझा बुझाकर शांत कराया। शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मछलीशहर संवाद सूत्र के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के खाखोपुर बाजार के पास आटो (विक्रम) सड़क के किनारे पलट गया जिससे उसमें बैठे दर्जनों लोग जख्मी हो गए। रमाशंकर यादव (50) निवासी कुंवरपुर, संतोष सिंह (50) निवासी खाखोपुर की हालत गम्भीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। जफराबाद संवादसूत्र के अनुसार नयी बाजार केराकत के निवासी राजबली, उर्मिला, राममूरत, संजाफी व लालती समेत नौ लोग एक वाहन में बैठकर कहीं जा रहे थे।

वीरभानपुर के पास वाहन पलट गया। जिसमें सभी लोग घायल हो गए। लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रैक्टर से कुचलकर बालक की मौत