DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फटकार का असर नहीं, सटती रही चिप्पी

भागलपुर। कार्यालय संवाददाता

घूरन पीर बाबा चौक से तिलकामांझी चौक की सड़क की मरम्मत अब भी सही ढंग से नहीं की जा रही है। पथ निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता की शनिवार की फटकार का असर ठेकेदार पर नहीं पड़ा। अब तक हॉटमिक्स से निर्माण सामग्री नहीं तैयार की जा रही है, बल्कि सड़क किनारे ड्रम में अलकतरा गर्म कर उसमें गिट्टी मिलाई जा रही है। उसी को सड़क पर चिप्पी की तरह साटी जा रही है। लोगों का कहना है कि यहां फिर गड्ढेम् बन जाएंगे।

चार दिन पहले से काम शुरू हुआ है, लेकिन अब तक दस फीट भी काम नहीं हो सका है। ठेकेदार कैलाश अग्रवाल मनमाने ढंग से काम कर रहे हैं। कभी घूरन पीर बाबा के पास तो कभी सैंडिस कंपाउंड के उत्तरी गेट के सामने की सड़क पर। नतीजा यह है कि कहीं भी काम नहीं दिख रहा है। जिन जगहों पर चिप्पी साटी गई थी, वहां फिर से गड्ढे हो गए हैं। एक मजदूर आगे-आगे झाड़ाू लगाकर सड़क की धूल-मिट्टी साफ करता है तो तीन मजदूर चिप्पी साट रहे हैं।

एक ठेला से सामान ढोने में लगा रहता है। जिस तरह से सड़क की मरम्मत की जा रही है, दो-तीन दिनों के अंदर जैसे-तैसे काम पूरा कर लिया जाएगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि दिनभर में मुश्किल से दो ढाई घंटे ही काम होता है। अधीक्षण अभियंता रमाकांत प्रसाद ने रविवार को जब ठेकेदार को बुलाया तो वे नहीं गए। बल्कि मामले को सुलझाने के लिए दूसरे ठेकेदार को उनके पास भेज दिया। इस पर अधीक्षण अभियंता और गुस्सा गए।

उन्होंने कहा कि ठेकेदार अगर हॉटमिक्स प्लांट नहीं लगाएगा तो उस पर कार्रवाई तय है। सोमवार को कार्यपालक अभियंता को इस दिशा में निर्देश जारी किया जाएगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फटकार का असर नहीं, सटती रही चिप्पी