DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वकीलों ने घर-घर जाकर प्रचार किया

भागलपुर, वरीय संवाददाता

जिला विधिज्ञ संघ के चुनाव में प्रत्याशियों की अिंतम सूची जारी होने के बाद चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। प्रत्याशी सदस्यों से मिलकर समर्थन मांग रहे हैं। रविवार को साप्ताहिक अवकाश रहने के चलते प्रत्याशियों ने घर-घर जाकर वोटरों से समर्थन मांगी। दिन भर प्रत्याशी मोहल्ले-मोहल्ले जाकर वोटरों को खोजते रहे।

इस बारजिंला विधिज्ञ संघ के चुनाव में करीब 27 सौ वोटर हैं। कोर्ट खुलने पर सात से आठ सदस्यों से प्रत्याशियों की मुलाकात हो जाती है। लेकिन एक हजार से अधिक सदस्य ऐसे हैं जोजिंला विधिज्ञ संघ के सदस्य तो हैं लेकिन वे दूसरे पेशा से जुड़े हुए हैं। ऐसे सदस्यों का समर्थन लेने के लिए प्रत्याशियों को घर-घर जाना पड़ रहा है। रविवार को एक मतदाता ने बताया कि सुबह में उनके यहां एक समय में एक पद के तीन प्रत्याशी पहुंच गये।

समझ में नहीं आ रहा था कि किसको क्या आश्वासन दूं। दिन भर प्रत्याशियों के आने का तांता लगा रहता है। एक मतदाता ने कहा कि देर रात तक प्रत्याशी मोबाइल से समर्थन मांग रहे हैं। सुबह होते ही प्रत्याशियों के आने का िसलिसला शुरू हो जाता है। प्रत्याशी सदस्यों के नाम-पता के साथ मोबाइल नम्बर भी इकट्ठा कर रहे हैं। मैसेज करके प्रत्याशी वोटरों से समर्थन मांग कर रहे हैं। प्रत्याशियों के बीच भी गठबंधन बन रहा है। यानी विभिन्न पदों के एक-एक प्रत्याशी मिलकर एक साथ प्रचार कर रहे हैं और समर्थन मांग रहे हैं।

दो-तीन दिनों में प्रचार में और तेजी आएगी। जिला विधिज्ञ संघ के िनर्वाची पदािधकारीजिंतेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मतदान की तैयारी शुरू कर दी गई है। मतपत्र पत्र और मतदान से संबिंधत कागजातों की तैयारी की जा रही है। प्रत्याशियों के प्रचार पर नजर रखी जा रही है। जल्द ही प्रत्याशियों को आचार सिंहता के बारे में जानकारी दी जाएगी। आचार सिंहता का उल्लंघन करने वाले प्रत्याशियों पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वकीलों ने घर-घर जाकर प्रचार किया