DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैंग रेप के खिलाफ आक्रोश मार्च

पटना। अखिल भारतीय अपराध विरोधी मोर्चा की ओर से शांभवी की हत्या के विरोध में रविवार को मार्च निकाला गया। मार्च जेपी गोलंबर से निक लकर कारगिल चौक पहुंचा। लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी के साथ पीड़िता के परिजन की सुरक्षा, साथ ही पचास लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की। मोर्चा की ओर से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, कानून मंत्री, पश्चिम बंगाल व बिहार के मुख्यमंत्री को पत्र भेजा जाएगा। मार्च का नेतृत्व धनवंत सिंह राठौर ने किया। मार्च में देवचंद्र मंडल, पीके सौरभ, नीरज कुमार, मनोज झा, आरपी प्रभाकर, विनय चंद्र मिश्रा, मनोज सिंह आदि शामिल थे।

दूसरी तरफ प्रोटेस्ट अगेंस्ट गैंगरेप की ओर से कारगिल चौक से जुलूस निकाला गया। जुलूस गांधी मूर्ति के पास गया। लोग आरोपितों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन में अभिषेक राज, विनीत मिश्रा, अभिषेक राज, कुमार उत्सव आदि शामिल थे। बिहार स्टेट ऑटो चालक संघ की ओर से रेलवे जंक्शन से डाकबंगला चौराहा तक प्रतिरोध मार्च निकाला गया। मार्च में शामिल ऑटो चालक ने पीड़िता के परिवार को आर्थिक व भावनात्मक सुरक्षा की मांग कर रहे थे।

प्रदर्शन में सीटू के राज्य सचवि अरुण कुमार मिश्र, राजकुमार झा, नीवन मिश्र, सत्येंद्र कुमार, बंटी, सुशांत, अनिता पांडे, कंचन आदि शामिल थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैंग रेप के खिलाफ आक्रोश मार्च