DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर पर पहरा तो प्रधान को थाने में बैठाया

हिन्दुस्तान संवाद

गांव टिटोली के प्रधान राजेश सिंह के अलावा उनके भाई शविदेव और पिता नत्थू सिंह को रविवार को पुलिस ने थाने में पूछताछ के लिए बैठा लिया है। वहीं प्रधान के घर पर पहरा लगाया गया है। इस कार्रवाई के बाद से इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। वहीं लोगों का यह भी कहना है कि अगर पुलिस को इस घटना के तथ्य मिल चुके हैं तो खुलासा करने में क्यों देरी की जा रही है।

 

ये है हत्याकांड की अनसुलझी गुत्थी थाना क्षेत्र के गांव मईरजऊ की प्रधान सूरज कुमारी के 28 वर्षीय पति गंगादयाल की सोमवार रात किसी ने सिर पर वजनी हथियार और मुंह के पास धारदार हथियार के प्रहार कर हत्या कर दी थी। वारदात गांव टिटोली के प्रधान राजेश सिंह के घर में हुई थी। राजेश का कहना था कि इस घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया है और घर से लूटपाट भी की गई है। प्रधान राजेश की तहरीर पर पुलिस ने 11 नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ डकैती-हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

दोनों गांवों में पुलिस तैनात घटना के बाद से ही मईरजऊ की प्रधान के घर पुलिस तैनात कर दी गई है। जबकि राजेश के घर भी पुलिस का पहरा बैठा हुआ है। रविवार को पुलिस ने राजेश और उसके पिता व भाई को बयान दर्ज करने के लिए थाने बुला लिया। देर रात तक तीनों को थाने में ही बैठाए रखा गया था। जबकि राजेश के एक रशि्तेदार से एक अन्य थाने में पूछताछ की जा रही है।

उठ रहे कार्रवाई पर सवाल इस मामले में कभी पुलिस नामजदों की तलाश करती है तो कभी राजेश और उसके परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

नामजद हत्थे चढ़े हैं और न ही राजेश के परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस कोई निर्णय ले सकी है। दोहरी दिशा में चल रही कार्रवाई पर अब सवाल उठने लगे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसा पुलिस पर क्या दबाव है कि घटना पर छह दिन बाद भी पर्देदारी बरकरार है। एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया कि जांच जारी है। पुलिस जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं ले सकती।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घर पर पहरा तो प्रधान को थाने में बैठाया