DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहाड़ो पर बर्फबारी ने बढ़ाई ठंड

मीरगंज। पहाड़ो पर हुई बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में दिखने लगा है। हाड़ कंपकंपाने वाली ठंड ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। रविवार की सुबह घना कोहरा छाया हुआ था, दोपहर में धूप निकली। लेकिन उसमें तेजी नहीं थी। जिससे रोजमर्रा के काम निपटाने में ग्रामीणों को दिक्कत हुई। कड़ाके की ठंड में लोगों ने यात्रा करने से परहेज किया। बहुत जरूरी होने पर ही यात्रा की। मीरगंज बरेली के बीच जीप चलाने वाले चालक हीरू शर्मा ने बताया कोहरे से काम बुरी तरह प्रभावित हुआ।

पूरे दिन में बरेली का एक ही चक्कर लगा सके। आम दिनों में तीन चक्कर लगाते हैं। मैजिक चालक फिरासत हुसैन ने बताया अड्डे पर घंटों खड़े रहे लेकिन इक्का दुक्का सवारी ही निकलीं। 15 स्थानों पर जलाया अलावनगर पंचायत के चेयरमैन योगेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कस्बा में 15 स्थानों पर अलाव जलवा रहे हैं। जरू रत पड़ेगी तो अलावों की संख्या बढ़ाई जाएगी। शाही नगर पंचायत प्रशासन ने 20 स्थानों पर अलाव लगाने का दावा किया है। शीशगढ़ में नगर पंचायत अलाव नहीं लगवा रही है।

तहसील प्रशासन भी अलाव जलवा रहा है। तहसीलदार अजय कुमार उपाध्याय ने बताया अलाव तहसील क्षेत्र में जलवाए जा रहे हैं। कितने स्थानों पर अलाव लगाए जा रहे हैं यह जानकारी सोमवार को देंगे। कालेज में जलाए अलावआरपी डिग्री कालेज छात्रसंघ महामंत्री राहुल गंगवार और छात्र नेता निरंजन यदुवंशी ने कालेज में भी अलाव जलाने की मांग की है। छात्र नेताओं ने बताया इस संबंध में सोमवार को वह कालेज प्रशासन से मिलेंगे। छात्र नेता रमेश कुर्मी और जिलाउल हसन ने भी छात्रों को ठंड से बचाने को अलाव जलाने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहाड़ो पर बर्फबारी ने बढ़ाई ठंड