DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेट्रोल में फिर उठीं लपटें, और झुलसा डीजल

मुरादाबाद। कार्यालय संवाददाता

कुछ दिनों तक थमी रहने के बाद पेट्रोल की महंगाई के शोले फिर धधक उठे। इस बार तेल कंपनियों ने लोगों को चकमा देने के अंदाज में कीमत बढ़ाई। कीमत पैसों में बढ़ाने का भ्रम हुआ और दाम पूरे डेढ़ रुपए प्रति लीटर के हिसाब से बढ़ गए। इसी तरह से डीजल की कीमत में महंगाई की लपटें उठीं।

दो दिन में पेट्रोल का बजट गड़बड़ाया तो डीजल महंगा होने से आने वाले दिनों में महंगाई और बढ़ने की आहट हो गई है। महंगाई के शोले भड़काने में पेट्रोल और डीजल ने एक बार लोगों की जेब को निशाने पर लिया। तेल कंपनियों ने लगातार दो दिन कीमतें बढ़ाने का ऐलान कर दिया। शुक्रवार को कंपनियों की तरफ से पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए गए थे। मुरादाबाद में पेट्रोल 97 पैसे बढ़कर 78.09 से 79.06 रुपए प्रति लीटर हो गया था।

डीजल 59 पैसे बढ़कर 58.58 से 59.17 रुपए हो गया था। शनिवार को तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की कीमतें फिर बढ़ा दीं। पेट्रोलियम एसोसिएशन के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि मुरादाबाद में पेट्रोल प्रति लीटर 53 पैसे और बढ़कर 79.59 रुपए प्रतिलीटर हो गया है जबकि डीजल की कीमत अब 31 पैसे और बढ़कर 59.48 रुपए प्रतिलीटर हो गई है। पेट्रोल कुल 1-50 रुपए और डीजल 90 पैसे प्रतिलीटर बढ़ा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पेट्रोल में फिर उठीं लपटें, और झुलसा डीजल