फोटो गैलरी

Hindi Newsसीनियर सिटीजनों को किया सम्मानित

सीनियर सिटीजनों को किया सम्मानित

अलीगढ़। श्री वाष्र्णेय विकास समिति की वजीरगंज शाखा का वार्षिकोत्सव रविवार को धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर सीनियर सिटीजनों को सम्मानित किया गया। देश के कोने-कोने से आए समाज के वशििष्ट लोगों की...

सीनियर सिटीजनों को किया सम्मानित
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Jan 2014 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़। श्री वाष्र्णेय विकास समिति की वजीरगंज शाखा का वार्षिकोत्सव रविवार को धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर सीनियर सिटीजनों को सम्मानित किया गया। देश के कोने-कोने से आए समाज के वशििष्ट लोगों की मौजूदगी में अक्रूर ज्योति पत्रिका के द्वितीय अंक परिचय विशेषांक का विमोचन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ पवन कुमार गुप्ता, समाजसेवी व मुख्य अतिथि कालीचरन वाष्र्णेय ने श्री अक्रूर जी महाराज के चित्र पर माल्यार्पण करके किया। इस मौके पर छात्राओं ने श्री गणेश वंदना की।

समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि बुजुर्गो का सम्मान करना वाष्र्णेय समाज की परंपरा रही है। बुजुर्गो का सम्मान हमें आगे बढ़ने की प्ररेणा देता है। इस मौके पर उन्होंने निर्माणाधीन धर्मशाला के लिए 61 हजार रुपये, पवन कुमार, डॉ. ओपी वाष्र्णेय ने 51 हजार, चेतन स्वरुप वाष्र्णेय, दिनेश चंद्र ज्वैलर्स, वीरेन्द्र कुमार ने 21-21 हजार रुपये की आíथक मदद की। कार्यक्रम के दौरान पवन किशोर वाष्र्णेय, रवि गुप्ता, हरशिंकर वाष्र्णेय, विपिन चन्द्र, पुष्कर वाष्र्णेय, श्रीनविास वाष्र्णेय, सुरेश गुप्ता, राकेश, गीता वाष्र्णेय,संतोष वाष्र्णेय, रीना सेनानी, शालू, वाष्र्णेय, हेमंत वाष्र्णेय, पंकज चौधरी आदि मौजूद थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें