DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केजरीवाल लड़ सकते हैं चुनाव

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए। ‘आप’ के चुनाव अभियान पर उन्होंने कहा कि पार्टी जो आदेश करेगी, वही मान्य होगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि निजी तौर पर उनकी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं है।

इससे पहले शनिवार को केजरीवाल ने कहा था कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। वहीं ‘आप’ के वरिष्ठ नेता योगेंद्र यादव ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद कहा कि पार्टी अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी। यादव ने भी यह भी स्पष्ट किया कि इस बारे में अभी कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।

यादव ने स्पष्ट किया सैद्धांतिक तौर पर उनका मानना है कि प्रधानमंत्री पद के दावेदार को चुनाव से पहले घोषित करना उचित नहीं है। बकौल यादव पार्टी ने अभी इस बारे में भी कोई फैसला नहीं किया है। हमारा पूरा ध्यान देश भर में अधिकतम सीटों पर उम्मीदवार उतारने की रणनीति पर है।

तो मनीष बनेंगे सीएम!: सूत्रों की मानें तो पार्टी और समर्थकों के दबाव में अगर केजरीवाल को चुनाव लड़ना पड़ता है तो दिल्ली सरकार की कमान मनीष सिसोदिया को सौंपी जा सकती है।

राखी बिड़ला पर हमला
समाज एवं बाल कल्याण मंत्री राखी बिड़ला की वैगन आर कार पर रविवार को अज्ञात शख्स ने पत्थर फेंका। हालांकि राखी को चोट नहीं आई, लेकिन उनकी कार का शीशा टूट गया। घटना मंगोलपुरी इलाके के आर ब्लॉक की है। ज्वाइंट सीपी आर.एस. कृष्णया ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मंगोलपुरी थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केजरीवाल लड़ सकते हैं चुनाव