DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आ गया ट्रांसपेरेंट टैब

एक से बढ़ कर एक फीचर लिए बहुत से टैबलेट मार्केट में पहले से ही मौजूद हैं, मगर टेक्नोलॉजी की दुनिया में दस्तक दी है ट्रांसपेरेंट टैब ने। इसे बनाने वाली है इजराइली कंपनी ग्रिपिटी। अन्य फीचर के अलावा इस टैबलेट में दोनों तरफ स्क्रीन दी गई है। यानी ये ड्यूल स्क्रीन टैबलेट है। एंड्रॉयड जैलीबीन ओएस पर रन करने वाले ग्रिपिटी टैबलेट में 7 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी गई है, साथ ही कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई और ब्लूटूथ ऑप्शन दिए गए हैं। टैबलेट को प्रयोग करने के लिए यूजर अपनी सभी उंगलियों का प्रयोग कर सकता है।

उम्मीद की जा रही है कि टैबलेट इस वर्ष के मध्य तक बाजार में उपलब्ध होगा। हालांकि यह पूरी तरह पारदर्शी है। टैबलेट की स्क्रीन में 25 फीसदी ट्रांसपेरेंसी दी गई है। इसके अलावा इसकी मदद से यूजर अपनी टीवी, डीवीडी को भी कंट्रोल कर सकता है, यानी इसे रिमोट की तरह प्रयोग किया जा सकता है। टैब की इंटरनल मैमरी 8 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 32 जीबी तक एक्पेंड कर सकते हैं।

टैब के फीचर एक नजर में
7 इंच की स्क्रीन  800 7 480 पिक्सल रेज्यूलुशन सपोर्ट 10 फिंगर मल्टी टच सपोर्ट ड्यूल साइड स्क्रीन 4 जीबी इंटरनल मैमरी 4.2.2 जैलीबीन ओएस 32 जीबी एक्पेंडेबल मैमरी ऑप्शन।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आ गया ट्रांसपेरेंट टैब