DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओमान में सड़क दुर्घटना में पांच भारतीय मरे, दो घायल

ओमान में सड़क दुर्घटना में पांच भारतीय मरे, दो घायल

ओमान में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन बच्चों सहित पांच भारतीयों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। द ओमान टाइम्स के अनुसार, मस्कट से करीब 140 किलोमीटर दूर इबरा में समद अल शम्स के पास बहस्पतिवार को वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उसमें सवार नौ लोगों में से छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सुनील कुमार थरोल अपने परिवार और मित्र दीपू नायर और गोपु नायर के साथ जा रहे थे उसी दौरान इबरा में दुर्घटना हुई। लंदन निवासी गोपु ओमान में रहने वाले अपने भाई दीपू से मिलने आए थे। तीनों मृतकों की पहचान, केरल निवासी थरोल और श्रीजा थरोल के बच्चों वेद (11) और वैभव (03) के रूप में तथा गोपु नायर के पुत्र के रूप में हुई है।

थरोल और गोपु दोनों की पत्नियां श्रीजा और अधु अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती हैं। दूसरी दुर्घटना भी बृहस्पतिवार को खधारा के हाइपर मार्केट में हुई। पर्यटन के लिए ओमान आए अनिल कुमार (39) को किसी तेज गति वाहन ने टक्कर मारा और वहां से फरार हो गया। कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

इसी दिन हुई तीसरी दुर्घटना में इबरा टेक्नीकल कॉलेज की व्याख्याता की माता विमला कुमारी के वाहन की एक ट्रक से टक्कर हो गयी। इसमें 60 वर्षीय विमला की मौत हो गई। अपनी बेटी से मिलने के लिए पर्यटक वीजा लेकर यहां आयीं विमला के पति और बेटी का इलाज चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओमान में सड़क दुर्घटना में पांच भारतीय मरे, दो घायल