फोटो गैलरी

Hindi Newsआप का उभार राजनीतिक दलों के लिए चेतावनी: रमेश

आप का उभार राजनीतिक दलों के लिए चेतावनी: रमेश

केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) का उभार स्थापित राजनीतिक दलों के लिए एक चेतावनी है और यदि उन्होंने लोगों की आवाज नहीं सुनी तो वे शीघ्र ही इतिहास बन जाएंगे। रमेश ने कहा कि आम...

आप का उभार राजनीतिक दलों के लिए चेतावनी: रमेश
एजेंसीSun, 05 Jan 2014 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) का उभार स्थापित राजनीतिक दलों के लिए एक चेतावनी है और यदि उन्होंने लोगों की आवाज नहीं सुनी तो वे शीघ्र ही इतिहास बन जाएंगे।

रमेश ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने राजनीतिक परिदृश्य को पनुर्परिभाषित किया है। उसने राजनीतिक विमर्श भी बदल डाला। अब तक यह दिल्ली तक ही सीमित थी। लेकिन, यदि कांग्रेस, भाजपा और क्षेत्रीय दलों ने लोगों की आवाज नहीं सुनी तब वे शीघ्र ही इतिहास बन जाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव में आप का प्रदर्शन लोगों की आवाज की जीत है। पार्टी का उभार सभी दलों के लिए चेतावनी है। रमेश यहां कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करने गुजरात आए थे।

उन्होंने कहा कि मोदी देशभर में अपनी सार्वजनिक रैलियों में आरोप लगाते हैं कि केंद्र गुजरात की मदद नहीं करता है और यह कि वह राज्य के साथ भेदभाव करता है। उन्होंने कहा कि गुजरात सरकार के आवेदनों को मंजूरी देने से पहले उन पर सघनता से अध्ययन किया जाता है और परियोजना के आधार पर धन आवंटित किया जाता है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें