DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दें डिंडा: गांगुली

अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दें डिंडा: गांगुली

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को सलाह दी कि कि वह राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं मिलने की चिंता छोड़कर रेलवे के खिलाफ होने वाले आगामी रणजी ट्राफी क्वार्टर फाइनल मैच में अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दें।

डिंडा ने हाल में कहा था कि वह बंगाल छोड़ना चाहते थे। इस पर प्रतिक्रिया करते हुए गांगुली ने कहा कि डिंडा को अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना चाहिए। उनका तात्कालिक काम रणजी ट्राफी क्वार्टर फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करना होना चाहिए। यदि वह अच्छा प्रदर्शन करता है तो उसे राष्ट्रीय टीम में वापसी का मौका मिलेगा।

गांगुली ने डिंडा को सुझाव दिया कि उन्हें धैर्य बनाए रखकर अपनी बारी का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी अपनी जिंदगी में कई दौर से गुजरता है लेकिन उसे धैर्य बनाये रखकर अपना काम करते रहना चाहिए। इस पूर्व भारतीय कप्तान ने बंगाल के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की भारतीय टीम की तरफ से प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने उम्मीद जतायी कि टीम न्यूजीलैंड दौरे में अच्छा प्रदर्शन करेगी और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जो गलतियां की गई उनमें वह सुधार करेगी।

गांगुली ने यहां कोलकाता मैराथन से इतर कहा कि लेकिन कुछ कमियां हैं जिन्हें केवल सलाह से खत्म नहीं किया जा सकता है। खिलाड़ियों को स्वयं इनका समाधान ढूंढ़ना होगा। उन्होंने कहा कि इसी टीम ने इससे पहले सकारात्मक प्रदर्शन किया था। मुझे उम्मीद है कि वे न्यूजीलैंड दौरे में भी ऐसा प्रदर्शन करेंगे। भारतीय टीम 11 जनवरी को न्यूजीलैंड दौरे के लिये रवाना होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दें डिंडा: गांगुली