DA Image
27 फरवरी, 2020|12:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वीनस और स्टीफंस ने लिया नाम वापस

वीनस और स्टीफंस ने लिया नाम वापस

विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी अमेरिका की वीनस विलियम्स ने 13 जनवरी से शुरू हो रहे साल के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन को ध्यान में रखते हुए होबार्ट इंटरनेशनल में नहीं उतरने का फैसला किया है।
       
सात बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन वीनस को शनिवार को ऑकलैंड ओपन के फाइनल में विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया की अना इवानोविच के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए खुद को तरोताजा और फिट रखने के लिए उन्होंने होबार्ट इंटरनेशनल में नहीं उतरने का फैसला किया।
       
टूर्नामेंट की वेबसाइट पर जारी एक बयान में 33 साल की वीनस ने कहा कि साल के पहले टूर्नामेंट में खेलने के बाद मुझे कुछ आराम की जरूरत है। मैं तस्मानिया में इस टूर्नामेंट में खेलना चाहती थी लेकिन दुर्भाग्य से मेरा शरीर इसकी इजाजत नहीं दे रहा है। मुझे उम्मीद है कि आने वाले सालों में मैं जरूर इसमें हिस्सा लूंगी।
       
इस बीच वीनस की हमवतन और दुनिया की 12वें नंबर की खिलाड़ी स्लोएन स्टीफंस भी कलाई की चोट के कारण सिडनी इंटरनेशनल से किनारा कर लिया है। पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची स्टीफंस ने कहा कि मेरी कलाई में कुछ दर्द है और डॉक्टरों ने मुझे इस हफ्ते नहीं खेलने की सलाह दी है। टूर्नामेंट से हटने का फैसला कठिन था लेकिन मेरी टीम को लगा कि मेरे लिए यह सही होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:वीनस और स्टीफंस ने लिया नाम वापस