DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश पर दिखा 'आप' का असर, वाहनों में की कटौती

अखिलेश पर दिखा 'आप' का असर, वाहनों में की कटौती

आम आदमी पार्टी (आप) की सादगी की मुहिम का असर देश के अन्य नेताओं में दिखने लगा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने वाहनों का काफिला छोटा कर दिया है। अभी तक उनके काफिले में दस गाड़ियां थीं, वहीं अब यह संख्या घटाकर पांच कर दी गई है।

अखिलेश के काफिले के वाहनों की संख्या तो कम हुई ही है साथ ही यह भी निश्चय किया गया है कि सड़कों पर उनका काफिला गुजरने के दौरान यातायात को बेवजह नहीं रोका जाएगा। समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी ने रविवार को संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री पहले ही छोटे काफिले में चल रहे थे।

उन्होंने कहा कि अब उन्होंने उसमें और कटौती कर दी है। साथ ही उन्होंने वीआईपी के गुजरने के दौरान यातायात न रोकने के निर्देश दिए हैं, जो उनकी सादगी का प्रतीक है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद अखिलेश ने अपने काफिले वाहनों की संख्या कम करके दस कर दी थी।

वहीं, पूर्ववर्ती मुख्यमंत्री मायावती के काफिले में करीब 25 गाड़ियां चलती थीं। माना जा रहा है कि आप के नेताओं खासकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा शुरू की गई सादगी की मुहिम के बाद अन्य नेता भी अब खुद को सादगी पसंद दिखाना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अखिलेश पर दिखा 'आप' का असर, वाहनों में की कटौती