DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्त में जा चुकी है इंग्लिश टीम: कुक

गर्त में जा चुकी है इंग्लिश टीम: कुक

इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने ऑस्ट्रेलिया के हाथों एशेज़ सीरीज़ में 0-5 से मिली शर्मनाक शिकस्त के बाद स्वीकार किया कि इस हार ने उनकी टीम को रसातल में पहुंचा दिया है लेकिन साथ ही उम्मीद जताई कि इंग्लिश टीम इस गर्त से उबर सकती है।
       
कुछ ही महीने पहले घरेलू जमीन पर 3-0 से एशेज़ सीरीज़ जीतने वाले इंग्लिश टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों इस सीरीज़ में हर मैच में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड को पाचों मैचों में क्रमश: 381 रन, 218 रन, 150 रन, आठ विकेट और 281 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा।
       
कुक ने कहा कि जब आप रसातल में चले जाते हैं तो आपके पास ऊपर चढ़ने का ही एकमात्र रास्ता रह जाता है। साल 2006-07 में यही हुआ था और फिर उसके बाद टीम उबरने में कामयाब रही। हमें फिर से आत्ममंथन करना होगा कि हम कहां जाना चाहते हैं।
       
उन्होंने कहा कि हमारी टीम में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। लेकिन हम इन पांच मैचों में उस प्रतिभा का प्रदर्शन नहीं कर सके। इस स्थिति से बाहर आने के लिए ड्रेसिंग रूम में हमें बहुत साहस दिखाने की जरूरत है। हमारे लिए यह सोचना बेहद दुखद है कि हम पाचों मैचों में बुरी तरह परास्त हुए। एक खिलाड़ी के लिए इस बात को पचा पाना सबसे मुश्किल होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गर्त में जा चुकी है इंग्लिश टीम: कुक