DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घी फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 हाथरस। शहर के मां चामुण्डा फूड प्रोडक्टस के मालिक के खिलाफ पूर्ति निरीक्षक ने मुकदमा दर्ज करा दिया है। डीएम ने जब घी फैक्ट्री में छापा मारा तो वहां उन्हें कामर्शियल सिलेंडर की जगह घरेलू सिलेंडर प्रयोग होता हुआ मिला, लेकिन फैक्ट्री मालिक की मुसीबत सिर्फ इतना सबकुछ होने से ही खत्म नहीं हुई है। अगर किसी तरह से घी का नमूना फेल आया तो वह और भी मुश्किल में आ जाएंगे।

सब जानते हैं कि शहर में बड़े पैमाने पर देशी घी बनने का काम चल रहा है। तमाम फैक्ट्रियों में घी के नाम पर माइल्ड फेट बनाने का हो रहा है। मगर शुक्रवार को डीएम अचानक बीएचमिल रोड मां चामुण्डा फूड प्रोडक्टस फैक्ट्री जा पहुंचे। जहां से डीएम ने घी का नमूना लिया और उसे जांच के लिए भिजवा दिया है, लेकिन डीएम को छापे के दौरान वहां घरेलू गैस सिलेंडर प्रयोग होता हुआ मिला। इस पर डीएम ने बेहद नाराजगी जाहिर की।

साथ ही खाद्य विभाग के अधिकारियों से घी के नमूने भी भरवा दिए, लेकिन डीएम ने फैक्ट्री के अंदर मिले सिलेंडर को जब्त करा लिया। साथ ही पूíत निरीक्षक को फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए। इसलिए रात को ही पूर्ति निरीक्षक रफीक मोहम्मद ने कोतवाली में तहरीर दे दी थी। पुलिस ने फैक्ट्री मालिक सुरेन्द्र कुमार निवासी रग्गा पाठक गली के खिलाफ धारा 3/7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है, लेकिन इस घी फैक्ट्री पर छापे के बाद शहर के अन्य फैक्ट्री संचालकों में हड़कम्प मचा हुआ है।

लोगों को डर है कि कहीं डीएम फिर से किसी के यहां छापा न मार दे। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि फैक्ट्री मालिक सुरेन्द्र कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घी फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज