DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी की जांच के लिए रवाना हुईं टीमें

लखीमपुर-खीरी। शहर के इलेक्ट्रानिक वर्ल्ड में हुई 35 लाख की चोरी की जांच करने पुलिस की टीमें अन्य जिलों के लिए रवाना हो गईं हैं। लखीमपुर के अलावा भी कई अन्य जिलों में इसी तरह से शोरूमों में चोरियां हुईं हैं। पुलिस को शक है कि एक ही गैंग चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है।

वहां से पुलिस को कुछ सुराग मिल सकते हैं। करीब 20 दिन पहले शहर के इलेक्ट्रानिक वर्ल्ड में 35 लाख की चोरी हुई थी। चोर वारदात को अंजाम देकर बड़ी ही सफाई से निकल गए थे। भागते समय चोर बाहर से शोरूम में ताले डाल गए थे। पुलिस चोरी की जांच कर रही है। अभी तक पुलिस को कोई भी ऐसा सुराग नहीं लगा है। इससे चोरों का कोई सुराग लगा सके। एएसपी बीबी सिंह ने बताया कि अभी हाल में ही कुछ अन्य जिलों में भी इसी तरह से इलेक्ट्रानिक शोरूम में चोरियां हुईं हैं।

अन्य जिलों में भी चोर इसी अंदाज में शोरूम के अंदर घुसे हैं और लाखों का माल लेकर चंपत हो गए हैं। पुलिस को शक है कि एक ही गिरोह इन चोरियों को अंजाम दे रहा है। इसी आधार पर खीरी पुलिस सच्चाई पता लगाने के लिए अन्य जिलों में गई है। पुलिस अधिकारियों को उम्मीद है कि जल्द ही उनके हाथ कुछ अहम सुराग लगेगा। जिससे इस वारदात को खोलने में आसानी होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरी की जांच के लिए रवाना हुईं टीमें