DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कारखाना संचालक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

वाराणसी हिन्दुस्तान संवाद

शविदासपुर (मंडुवाडीह) के गोविंद पाल (35) ने शनिवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलने पर मंडुवाडीह पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया। गोविंद क्रिकेट का अच्छा खिलाड़ी था। परिजन घटना की वजह से अभिज्ञता जता रहे हैं। उनका कहना है कि एक वर्ष पूर्व गोविंद के दोस्त ने मुन्ना ने फांसी लगा ली थी। तभी से गोविंद भी अवसाद में रहता था। चांदपुर में गोविंद का एम्ब्रायडरी का कारखाना है।

परिजनों ने बताया कि शाम के वक्त गोविंद कारखाने से घर आया। उसके बाद कमरे में चला गया। पखें में रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। उसकी पत्नी मंजू कमरे में पहुंची तो पति को फंदे से लटकता देख चीखते हुए बाहर भागी। परिजन जुटे तो शव फंदे से नीचे उतारा। उसे लेकर समीप के अस्पताल पहुंचे चहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में रशि्तेदार और परिचित जुट गए। सभी का कहना था कि गोविंद बड़ा मिलनसार स्वभाव का व्यक्ति था।

उसने यह कदम क्यों उठाया लोग इसकी वजह समझ नहीं पा रहे थे। सूचना पर मंडुवाडीह पुलिस भी पहुंच गई। लोगों ने बताया कि करीब 15 दिन पहले गोविंद को करंट का झटका भी लगा था। तब से वह काफी गुमशुम रहने लगा था। गोविंद को एक पुत्र अर्पित व बेटी खुशी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कारखाना संचालक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी