DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अफसरों ने परिवहन की तैयारियों का लिया जायजा

इलाहाबाद कार्यालय संवाददाता

माघ मेला करीब आने के साथ ही अफसरों ने विभागीय तैयारियों का जायजा लेना शुरू कर दिया है। रेलवे और रोडवेज के अफसरों ने शनिवार को तैयारियों को देखा। जीएम एनसीआर प्रदीप कुमार, डीआरएम इलाहाबाद मंडल वीके त्रिपाठी ने रेलवे की तैयारियों का जायजा लेने के लिए शनिवार को पहले जंक्शन और फिर मेला क्षेत्र का निरीक्षण किया।

रोडवेज के अपर महानिदेशक राजेंद्र कुमार सिंह भी इस सिलसिले में इलाहाबाद पहुंचे और सभी बस अड्डों का निरीक्षण किया। जीएम को डीआरएम और एडीआरएम ने मेले के दौरान होने वाले मूवमेंट की जानकारी दी। अफसर क्रू लॉबी, ड्राइवर लॉबी, पहुंचे और डय़ूटी की स्थिति का जायजा लिया है। स्टेशन पर पर्याप्त कुर्सियां न होने, सफाई व्यवस्था दुरुस्त न होने, वेटिंग हॉल में पर्दे आदि की व्यवस्था न होने पर नाराजगी जताई। अफसरों ने इसे पूरा करने के लिए कहा।

इसके बाद रेलवे अफसर मेला क्षेत्र पहुंचे और वहां डिस्प्ले बोर्ड, रेलवे प्रदर्शनी और काउंटरों की तैयारियों को देखा। अफसरों ने इस पूरे काम को 12 जनवरी तक करने के निर्देश दिए। जीएम और डीआरएम के साथ एडीआरएम एके मिश्र, सीनियर डीसीएम अनुमणि त्रिपाठी, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी नवीन बाबू आदि मौजूद रहे। रोडवेज के मुख्य प्रधान प्रबंधक प्रशासन व अपर प्रबंध निदेशक आरके सिंह भी निरीक्षण के लिए पहुंचे। सिविल लाइंस, जीरो रोड बस अड्डे के साथ ही अफसर ने झूंसी में बन रहे अस्थाई बस अड्डे का निरीक्षण किया।

बस अड्डे पर सफाई व्यवस्था से अफसर नाराज दिखे। अस्थाई बस अड्डे का काम अब तक पूरा न होने के कारण अफसर ने इसे 10 जनवरी तक पूरा करने के लिए सहायक अभियंता एससी पांडेय को निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि 10 जनवरी को एक दल निरीक्षण के लिए फिर आएगा अगर तब तक तैयारी पूरी न हुई तो कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अफसरों ने परिवहन की तैयारियों का लिया जायजा