DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा नेत्री बना रही समझौते का दवाब

मेरठ। हमारे संवाददाता

जैदी सोसाइटी से किशोरी के अपहरण और उसके साथ दुष्कर्म किए जाने के मामले में किशोरी की बरामदगी के 24 घंटे बाद भी पुलिस एक भी आरोपी को हिरासत में नहीं ले सकी है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि उनके क्षेत्र में रहने वाली एक सपा नेत्री उन पर समझौते के लिए दवाब बना रही है। जैदी सोसाइटी निवासी एक किशोरी को 10 नवंबर की शाम को उसकी पड़ाेस में रहने वाली महिला घर से बुलाकर ले गई थी।

उसके बाद किशोरी घर नहीं लौटी। परिजनों ने किशोरी के अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी थी। लगभग सवा महीने बाद 31 दसिंबर को किशोरी बरामद हो गई थी। किशोरी ने परिजनों को बताया कि उसे दो युवक जबरन कार में डालकर लोहियानगर ले गए थे। वहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। मोबाइल से क्लीपिंग बनाई गई। तब से लेकर अब तक उसे कैद में रखा गया। 31 दसिंबर को दोनों आरोपी उसे नौचंदी क्षेत्र में छोड़ गए थे।

शुक्रवार को किशोरी के परिजनों ने एसएसपी से शिकायत की थी। तुरंत कार्रवाई के आदेश के बाद भी शनिवार को आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। उधर, किशोरी के पिता ने बताया कि उन पर लगातार केस वापस लेने का दवाब बनाया जा रहा है। कुछ लोगों ने घर आकर उन्हें धमकी भी दी है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली सपा नेत्री उन पर समझौते के लिए दवाब बना रही है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि उनसे सादे कागज पर अंगूठा लगवा लिया गया है।

किशोरी के परिजनों की तरफ से थाने में दुष्कर्म की तहरीर नहीं दी गई है, न ही परिजन थाने आए। किशोरी के बयान के बाद मेडिकल परीक्षण होगा, लेकिन अभी तक परिजन किशोरी को थाने लेकर नहीं आए हैं - एसओ नौचंदी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा नेत्री बना रही समझौते का दवाब