DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पथराव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो

बागपत। हमारे संवाददाता

1200 छात्रों के परीक्षा फार्म नहीं भरे जाने का मामला तूल पकड़ गया है। सवरेदय मंदिर इंटर कालेज पर पत्थरबाजी की शिकायत को डीएम ने गंभीरता से लिया। पुलिस को कार्रवाई करने की हिदायत दी। शिक्षक नेताओं ने डीएम से मामला सुलझाने की मांग की, जिससे बच्चों के परीक्षा फार्म भरे जाएं। माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री वीरेंद्र सिंह, राज्यपाल से पुरस्कार प्राप्त प्रधानाचार्य राममोहन भारद्वाज तथा सवरेदय मंदिर इंटर कालेज बावली के प्रधानाचार्य सुरेंद्र कौशिक शनिवार को डीएम से मिले।

सवरेदय इंटर कालेज तथा तारा हाईस्कूल बड़ावद के छात्रों के बोर्ड परीक्षा फार्म भरवाने का मामला सुलझाने की मांग की है। सवरेदय इंटर कालेज बावली पर गत दिवस पत्थरबाजी होने तथा पुलिस के कार्रवाई नहीं करने की शिकायत डीएम से की गई। पत्थरबाजी की घटना से शिक्षक सहमे हैं। डीएम अमृत त्रिपाठी ने पुलिस को कार्रवाई और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने की हिदायत दी। डीएम ने शिक्षक नेताओं से कहा कि परीक्षा फार्मो का मामला हम शासन को रेफर कर चुके हैं।

शासन स्तर से निर्णय होगा है। उधर, माध्यमिक शिक्षक संघ जिला मंत्री वीरेंद्र सिंह ने कहा कि दस जनवरी तक वंचित विद्यार्थियों के परीक्षा फार्म भरवाकर जमा नहीं कराने पर तो आंदोलन करेंगे। छात्रों के भविष्य का सवाल है। प्रधानाचार्य और अधिकारियों की खींचतान में छात्रों का अहित नहीं होने देंगे। छात्रों के फार्म जमा कराने होंगे। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पथराव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो