फोटो गैलरी

Hindi News पुलिस नहीं कर पाई चोरी का खुलासा

पुलिस नहीं कर पाई चोरी का खुलासा

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता बच्चा पार्क स्थित दक्ष कम्युनिकेशन में शुक्रवार को हुई चोरी के मामले में पुलिस शनिवार को भी कोई लाइन नहीं ले पाई है। शनिवार को देर शाम तक पुलिस चोरों की खोज तो दूर चोरी हुए...

 पुलिस नहीं कर पाई चोरी का खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Jan 2014 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

बच्चा पार्क स्थित दक्ष कम्युनिकेशन में शुक्रवार को हुई चोरी के मामले में पुलिस शनिवार को भी कोई लाइन नहीं ले पाई है। शनिवार को देर शाम तक पुलिस चोरों की खोज तो दूर चोरी हुए समान की डिटेल जुटाने में भी नाकाम रही है। पुलिस ने व्यापारी पर दबाव बनाकर केस को अपने हिसाब से लिखाने की कवायद शुरू कर दी है।

पुलिस इस बड़ी चोरी में किसी अंजाम तक पहुंचने में पहले ही नाकाम रही। अब घटना की अपने हिसाब से तहरीर भी लिखवाने की कोशशि कर रही है। पुलिस इस चोरी को कम दिखाने में जुटी है। पहले दिन 100 मोबाइल लिखाए गए थे। पुलिस ने तहरीर में 41 मोबाइल लिखवाए हैं। इसी तरह नगदी, प्रिंटर, लैपटॉप और टैबलेट की संख्या भी कम हो गई है। इस मामले में एसओ अशोक शर्मा से बात की गई तो उन्होंने पूरे मामले को दुकानदार के ऊपर थोप दिया है।

अभी तक दुकानदार ने पुलिस को सामान की सूची ही नहीं सौंपी है। ऐसे में पुलिस के लिए अपनी जांच को आगे बढ़ाना संभव नहीं है। .. तो क्या सब नाटक थामेरठ। अगर एसओ की बात पर गौर करें तो पुलिस अफसरों की पूरी कहानी नाटक नजर आती है। जिस तरह घटना के बाद पुलिस के आला अफसर और फोरेसिंक टीम मौके पर पहुंची और चोरी के खुलासे में दिलचस्पी दिखाई। एक दिन बाद ही जांच अधिकारी और प्रभारियों के रूख ने साफ कर दिया कि पुलिस इस मामले में कितनी गंभीर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें