DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस नहीं कर पाई चोरी का खुलासा

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

बच्चा पार्क स्थित दक्ष कम्युनिकेशन में शुक्रवार को हुई चोरी के मामले में पुलिस शनिवार को भी कोई लाइन नहीं ले पाई है। शनिवार को देर शाम तक पुलिस चोरों की खोज तो दूर चोरी हुए समान की डिटेल जुटाने में भी नाकाम रही है। पुलिस ने व्यापारी पर दबाव बनाकर केस को अपने हिसाब से लिखाने की कवायद शुरू कर दी है।

पुलिस इस बड़ी चोरी में किसी अंजाम तक पहुंचने में पहले ही नाकाम रही। अब घटना की अपने हिसाब से तहरीर भी लिखवाने की कोशशि कर रही है। पुलिस इस चोरी को कम दिखाने में जुटी है। पहले दिन 100 मोबाइल लिखाए गए थे। पुलिस ने तहरीर में 41 मोबाइल लिखवाए हैं। इसी तरह नगदी, प्रिंटर, लैपटॉप और टैबलेट की संख्या भी कम हो गई है। इस मामले में एसओ अशोक शर्मा से बात की गई तो उन्होंने पूरे मामले को दुकानदार के ऊपर थोप दिया है।

अभी तक दुकानदार ने पुलिस को सामान की सूची ही नहीं सौंपी है। ऐसे में पुलिस के लिए अपनी जांच को आगे बढ़ाना संभव नहीं है। .. तो क्या सब नाटक थामेरठ। अगर एसओ की बात पर गौर करें तो पुलिस अफसरों की पूरी कहानी नाटक नजर आती है। जिस तरह घटना के बाद पुलिस के आला अफसर और फोरेसिंक टीम मौके पर पहुंची और चोरी के खुलासे में दिलचस्पी दिखाई। एक दिन बाद ही जांच अधिकारी और प्रभारियों के रूख ने साफ कर दिया कि पुलिस इस मामले में कितनी गंभीर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: पुलिस नहीं कर पाई चोरी का खुलासा