DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दबंगों ने दवा विक्रेता व उसके भाई को दौड़ाकर पीटा

 फिरोजाबाद। हिन्दुस्तान संवाद

रसूलपुर क्षेत्र में दबंगों ने शनिवार को दुकानदार को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। दहशत फैलाने को हमलावरों ने फायरिंग भी की। गोली की आवाज से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दुकानदार ने लूट का आरोप लगाया है। घटना की थाने में तहरीर दी गई है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी की। पुराना रसूलपुर निवासी सम्मन खां पुत्र हबीब खां की मोडीकल की दुकान है। दुकान पर शनिवार को उसके दोनों बेटे इमरान व शाहरुख बैठे थे। उसी दौरान हाजीपुरा का एक युवक दवा लेने के लिए आया। दवा की कीमत को लेकर उसका दुकान पर बैठे लड़के से विवाद हो गया। युवक उसको देख लेने की धमकी देकर चला गया। कुछ देर के बाद वह अपने साथियों को लेकर वहां पर पहुंच गया।

उन लोगों ने इमरान व शाहरुख की दुकान से खींच कर मारपीट की। पड़ाेस के लोगों ने प्रतिरोध किया तो हमलावरों ने तमंचों से फायरिंग कर दी। गोली की आवाज से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। क्षेत्र के लोग अपने अपने घरों में घुस गए। लोगों में दहशत व्याप्त हो गई। काफी देर तक दहशत फैलाने के बाद हमलावर वहां से चले गए। दुकानदार ने दुकानसे 54 हजार रुपये लूट करने का आरोप लगाया है। पता चलने पर इमरान के परिवारीजन वहां पर पहुंच गए।

बाद में वहां पर काफी लोग एकत्रित हो गए। वह लोग एकत्रित होकर थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को घटना की तहरीर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दबंगों ने दवा विक्रेता व उसके भाई को दौड़ाकर पीटा