फोटो गैलरी

Hindi Newsएबीवीपी के नगर अध्यक्ष बने रामसिंह यादव

एबीवीपी के नगर अध्यक्ष बने रामसिंह यादव

छाता। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओ ने गांघी इन्टर कालेज के उपप्रधानाचार्य रामसिंह यादव को छाता नगर अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है। छाता के तहसील अध्यक्ष अरूण ठाकुर ने रामसिंह यादव का...

एबीवीपी के नगर अध्यक्ष बने रामसिंह यादव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Jan 2014 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

छाता। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओ ने गांघी इन्टर कालेज के उपप्रधानाचार्य रामसिंह यादव को छाता नगर अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है। छाता के तहसील अध्यक्ष अरूण ठाकुर ने रामसिंह यादव का फूल माला पहनाकर स्वागत किया और उन्हे विद्यार्थी परिषद के नगर अध्यक्ष की सदस्यता ग्रहण कराई इस दौरान तहसील सहसयोजंक दीपक शर्मा ने कहा कि हम सभी को मिलजुल कर रहना चाहिए । इस मौके पर नगर मंत्री नरीज उपाध्याय, उपाध्यक्ष रानू बघेल, गांघी इन्टर कालेज के प्रधानाचार्य रामबाबू पाठक, लव कुमार, पदम सिंह, सोनू, मनीष, दीपक आदि उपस्थित रहे।

हत्यारों की गिरफतारी की मांग छाता। एक सप्ताह बाद भी युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर ग्रामीणों ने नवागत कोतवाली प्रभारी से गुहार लगाई है। विदित हो कि 27 दिसम्बर की शाम नरी निवासी 36 वर्षीय पप्पू उर्फ धर्मपाल का शव सहार रजवाह में पड़ा मिला था। मृतक के भाई ने इस मामले की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद भी पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। शनिवार को नरी गांव के सैंकड़ो लोग नवागत कोतवाली प्रभारी चन्द्रभान सिंह से मिले और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।

कोतवाली प्रभारी ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि वह शीघ्र ही हत्यारों की गिरफ्तारी की जाएगी। इस दौरान रामचरन सिंह, धर्मसिंह, गुपाल मास्टर, बिजेन्द्र सिंह, वेदसिंह, गिर्राजसिंह, नथोल सिंह, लल्लू सिंह, कन्जर सिंह, शक्ति सिंह, नन्दन सिंह, सरदार सिंह, मदन सिंह, पूरन सिंह, रामपाल सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें