DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरे दिन का मुकाबला वनके पुरवा ने जीता

हिन्दुस्तान संवाद

परवाहा में चल रहे क्रिके ट टूर्नामेंट के दूसरे दिन शनिवार को वनके पुरवा व कुदकपुर की टीमों के बीच रोचक मुकाबला हुआ। इसमें वनके पुरवा की टीम विजेता बनी। इस टीम के कप्तान मुलायम यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरे दिन के मुकाबले में कुदकपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विपक्षी टीम के लिए निर्धारित 15 ओवर में 130 रनों का लक्ष्य दिया।

जवाब में उतरी वनके पुरवा की टीम ने 13.5 ओवर में ही मुकाबला अपने हक में कर लिया। वनके पुरवा टीम के कप्तान मुलायम यादव ने अपनी टीम के लिए बेहतरीन पारी खेलते हुए 35 गेंदों पर 75 रनों का योगदान दिया। उन्हें इस मुकाबले के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इससे पूर्व दूसरे दिन के टूर्नामेंट का औपचारिक उद्घाटन बसपा के दबिियापुर विधानसभा क्षेत्र प्रभारी सुखवीर सिंह यादव ने फीता काटकर व प्रतिभागी टीमों के खिलाडिम्यों से परिचय प्राप्तकर किया।

उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए इस तरह के आयोजनों पर जोर दिया। आयोजक वीजीएम कॉलेज के छात्र नेता गौरव यादव, समीर यादव, हरी सिंह, धर्मवीर, सूरज कुशवाहा, रमन, मनोज जोधा, सर्वेश यादव, विकास यादव, प्रभाकर, वमिल यादव आदि ने मुख्य अतिथि सुखवीर सिंह यादव का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूसरे दिन का मुकाबला वनके पुरवा ने जीता