DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशीली गोली खिलाकर युवती का अपहण

 हरदोई हिन्दुस्तान संवाद

हरपालपुर थाना के ितिथ गांव के दो लोगों ने एक युवती को नशीली गोली िखलाकर उसका अपहरण चार महीने पहले कर लिया था। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। शिकोकर्ता का आरोप है कि पुलिस कोई ध्यान नहीं दे रही है। कोई कार्रवाई न होने पर पीड़ित ने एएसपी पूर्वी से शिकायत की है। उन्होंने हरपालपुर पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

माधौगंज थाना के शुक्लापुर गांव को एक पिता शिनवार को एएसपी पूर्वी अजयशंकर से मिलने पहुंचा। पीड़ित के पिता का कहना है कि उसने अपनी बड़ी पुत्री की शादी हरपालपुर क्षेत्र के ितिथगांव से की है। होली में उसकी छोटी पुत्री भी वहां गई थी। पिता ने बताया कि गांव में उनकी पुत्री कार्यक्र म देखने गई थी, जहां से गांव के रामू, श्यामू, नरसिंह ने उसे एक कमरे में ले जाकर नशीली गोली िखला दी। इसके बाद उसके मुंह पर कपड़ा डालकर लेकर उसे फरार हो गए।

इसके बाद से वह तलाशते रहे। सूचना न मिलने पर पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की। अब उन्हें सूचना मिली है कि आरोपी उसे जबरन कोर्ट मैिरज के लिए हरदोई लाना चाह रहे हैं। पीड़ित पिता का आरोप है कि उसने कई बार इसकी सूचना पुलिस को दी। मगर पुलिस कोई ध्यान नहीं दे रही है। इस पर पीड़ित ने यहां शिकायत की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नशीली गोली खिलाकर युवती का अपहण