DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पानी के विवाद में लाठियां चलीं, चार जख्मी

 हिन्दुस्तान संवाद

माल के नबीनाह गांव में शनिवार को हैण्डपम्प पर पहले पानी भरने के विवाद में दो पक्षों में लाठी-डण्डे चले। जिसमें दोनों पक्षों के चार लोगों को गम्भीर चोटें लगीं। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें मेडिकल जांच के लिए भिजवाया। इसी बीच एक पक्ष के चार लोग मेडिकल कराने गए सिपाही को चकमा देकर एसएसपी आवास पहुंच गए। वहां पीड़ितों ने एसएसपी से मदद की गुहार की तो जांच शुरू हुई।

एसओ ने एसएसपी को बताया कि मारपीट में केवल पक्ष ही नहीं बल्कि दोनों पक्षों के लोग चोटिल हुए हैं। दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी आवास पर पोल खुलते ही पीड़ित वहां से खिसक गए। नबीपनाह गांव निवासी पीड़ित लालता रैदास ने बताया कि पत्नी सुशीला शनिवार शाम पड़ाेस के हैण्डपम्प पर पानी भरने गई थी। तभी पड़ोसी राधेश्याम गुप्ता की पत्नी निर्मला भी वहां पहुंच गई। दोनों ने हैण्डपम्प पर अपनी-अपनी बाल्टियां अड़ा दीं।

इसी बात पर गाली-गलौज के बाद दोनों महिलाएं मारपीट करने लगीं। हंगामा सुनकर दोनों परिवार के पुरुष भी लाठी-डण्डा लेकर बाहर आ गए और एक-दूसरे पर टूट पड़े। करीब आधे घंटे तक हुई मारपीट में दो महिलाओं सहित चार लोग जख्मी हुए। पुलिस ने लालता की तहरीर पर राधेश्याम, शंकर, अशोक, मनोज, कल्लू व शंकर के पुत्र के विरुद्ध बलवा और एसएटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। जबकि निर्मला की तहरीर पर सुशीला, लालता, कमलेश व भोला की पत्नी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई।

पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पानी के विवाद में लाठियां चलीं, चार जख्मी