DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जालसाज को रिमांड पर लेगी जीआरपी

लखनऊ वरिष्ठ संवाददाता

सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव के पास नम्बर पर एक साल में 86 से अधिक यात्रा करने वाले जालसाज एके मिश्रा को जीआरपी रिमांड पर लेगी। सोमवार को वारंट बी के तहत एके मिश्रा की लखनऊ की एक अदालत में पेशी है। ऐसे में जीआरपी इस मामले की छानबीन के लिए उसे रिमांड पर मांगेगी। बीते 24 दिसम्बर को दो महिलाएं गुड़िया और मंजूलता दीक्षित उर्फ मंजू तिवारी को रेलवे की संयुक्त टीम ने कानपुर में पकड़ा था। दोनों सांसदों की फर्जी आईसी नम्बर पर यात्रा कर रही थीं।

इस दौरान फर्जी यात्राएं कराने वाला मुख्य आरोपी एके मिश्रा जीआरपी और आरपीएफ को आते देख चुपके से निकल भागा था। बाद में एके मिश्रा को एक अन्य मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। पर्स निकालते समय पकड़ा गया टप्पेबाजलखनऊ। चारबाग रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर संख्या 3 पर टिकट ले रहे देवव्रत पाण्डेय की सर्तकता से एक टप्पेबाज पकड़ा गया। सुलतानपुर निवासी देवव्रत जब टिकट ले रहे थे उसी बीच एक व्यक्ति ने उनकी जेब से पर्स खींचा।

उन्होंने उस व्यक्ति को दौड़ा लिया साथ ही जीआरपी से मदद मांगी। कांस्टेबिल रामेन्द्र सिंह ने दौड़ा कर चोर को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम शाहजहांपुर निवासी नदीम बताया। उसने स्टेशन पर इसके पहले कई और यात्रियों के सामान चोरी किए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जालसाज को रिमांड पर लेगी जीआरपी