DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिटाई की रिपोर्ट दर्ज कराने पर पार्षद ने फिर पीटा

 लखनऊ निज संवाददाता

तालकटोरा में रुकुन्दीपुर के पार्षद गुड्डू यादव उर्फ अवधेश कुमार ने मामूली बात पर तीन युवकों को पीट दिया। पीड़ितों ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो गुड्डू व उसके साथियों ने पीड़ितों को दोबारा पीट दिया। इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई। पीड़ितों का कहना है कि अब आरोपी पार्षद उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। शनिवार को पीड़ितों ने डीआईजी से मदद की गुहार की है।

तालकटोरा में रुकुन्दीपुर गांव निवासी सुरजन लाल यादव ने बताया कि वह सपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हैं। 31 दिसम्बर की रात उनका पड़ोसी आशीष यादव घर के पास डीजे लगवाए था। उसने सुरजन के ममेरे भाई रंजीत को डांस करने के लिए बुलाया। इनकार करने पर आशीष गाली-गलौज करने लगा। रंजीत व उसके साथी बॉबी श्रीवास्तव व जीशान ने विरोध किया तो पार्षद गुड्डू वहां आ गया और सभी लोगों की पिटाई शुरू कर दी। इस मामले में सुरजन की तहरीर पर पुलिस ने गुड्डू, पिंटू, वीरू, आशीष और चिंटू पर मुकदमा दर्ज कराया था।

शुक्रवार रात जीशान किसी काम से टेम्पो स्टैण्ड की ओर गया तो वहां आरोपियों ने उसे फिर घेर लिया और कहा कि-हम लोगों पर मुकदमा दर्ज कराओगे तो भुगतोगे। इतना कहकर आरोपियों ने भातखण्डे छात्र जीशान को पीटकर लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने जीशान की तहरीर पर गुड्डू, उसके साथी पिंटू, जितेन्द्र और आशीष पर मुकदमा दर्ज किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिटाई की रिपोर्ट दर्ज कराने पर पार्षद ने फिर पीटा