DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी तय कर मुकर गया सपा नेता

 लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाता

अलीगंज की युवती (इंटीरियर डेकोरेटर) ने आरोप लगाया कि एक सपा नेता पर शादी का झांसा देकर सगाई की तारीख तय की, फिर अचानक ही इस रशि्ते से मना कर दिया। विरोध करने पर सपा नेता ने उसे धमकी दी। इस युवती ने शनिवार को एसएसपी से यह शिकायत की और आरोप लगाया कि नेता ने उनके साथ दुराचार का प्रयास भी किया था।

उस समय भी वह रिपोर्ट लिखाने जा रही थी लेकिन सपा नेता ने उससे शादी करने का वादा कर लिया था, जिस कारण वह चुप हो गई थी। युवती ने एसएसपी से बताया कि फेसबुक पर एक परिचित के माध्यम से आलमबाग निवासी इस सपा नेता के सम्पर्क में वह आई थी। सम्पर्क बढ़ा तो बातचीत होने लगी थी। एक बार पड़ोसी के साथ यह नेता उनके घर आया। वह लखनऊ में अकेले रहती है। इसके बाद वह सितम्बर में प्रसाद देने के बहाने फिर आए।

उनके दो गनर घर के बाहर खड़े रहे। बातचीत के दौरान ही इस नेता ने उसके साथ दुराचार का प्रयास किया। उन्होंने उसे खूब फटकार लगाई और शिकायत की धमकी दी। इस पर उसने कैरियर खराब हो जाने की बात कहकर शादी का प्रस्ताव रख दिया था। फिर वह उसके मौसा व मौसी से मिला और शादी की बात की। युवती ने बताया कि उसके पापा-मम्मी का देहान्त हो चुका है। इस कारण मौसा-मौसी ने सपा नेता से बात की।

14 फरवरी को सगाई होना तय हुआ। इसी बीच उसे सपा नेता के एक और लड़की से सम्पर्क होने की बात पता चली। इस बारे में पूछने पर सपा नेता ने उससे ही शादी करने से मना कर दिया। एसएसपी ने इसकी जांच सीओ अलीगंज को सौंपी है। सीओ अलीगंज अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि जांच शुरू कर दी है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी तय कर मुकर गया सपा नेता