DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा का पेयजल निगम दफ्तर में प्रदर्शन

ऋषिकेश। कार्यालय संवाददाता

बसपा कार्यकर्ताओं ने पेयजल,निर्माण एवं अनुरक्षण इकाई के दफ्तर में प्रदर्शन कर नारेबाजी की। वे सर्वहारानगर में जल एवं सीवर लाइन न बिछाये जाने से नाराज थे। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि समस्या दूर न की गई तो आंदोलन किया जायेगा। बसपा के को-आर्डिनेटर ललन राजभर के नेतृत्व में बसपाई शनिवार को प्रगति वहिार स्थित पेयजल, निर्माण एवं अनुरक्षण इकाई दफ्तर पहुंचे और प्रदर्शन कर नारेबाजी की। वे सर्वहारानगर में पानी और सीवर व्यवस्था न होने से खफा थे।

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के को-आर्डिनेटर ललन राजभर ने कहा कि सर्वहारानगर के अधिकांश इलाकों में पानी की सप्लाई न होने से लोग हैण्डपंप पर निर्भर है। लेकिन, हैण्डपंप का पानी 12 फुट पर निकलने से घरों के सीवर का गंदा पानी उसमें मिल जाता है, जिस कारण लोग दूषित पानी को मजबूर हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि विभाग ने जल्द समस्या दूर नहीं की तो आंदोलन किया जायेगा। प्रदर्शनकारियों में जोनल को-आर्डिनेटर प्रवेश कुमार, रवि कुमार जैन, राजेश शाह, सुनील गुप्ता, अजय राजभर, गजेन्द्र पाल, ज्ञानेश मिश्रा, योगेन्द्र सिंह, सतनाम, प्रदीप कुमार, अरविन्द शाह, रामबदन, बबन नेगी, एमएस हल्दयानी आदि शामिल थे।

उधर, परियोजना प्रबंधक पीके गुप्ता का कहना है कि सीवर लाइन बिछाने का प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है। जल्द सर्वहारानगर में सीवर लाइन बिछा दी जायेगी। फोटो-4 बसपाइयों का पेयजल,निर्माण एवं अनुरक्षण इकाई दफ्तर में प्रदर्शन।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा का पेयजल निगम दफ्तर में प्रदर्शन