DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रसोई गैस न मिलने से बैरंग लौटे लोग

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता

ऋषिनगरी में रसोई गैस का संकट गहराने लगा है। शनिवार को सुबह से गैस सिलेंडर के लिए एजेंसियों में लाइन पर लगे लोग खाली घर लौटे। उपभोक्ताओं ने गैस आपूर्ति सुचारू न होने पर एजेंसियों के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी है। ऋषि गैस एजेंसी प्रत्येक सप्ताह शुक्रवार को स्वर्गाश्रम में सिलेंडर से भरा ट्रक भेजती है। जबकि, शनिवार को श्यामपुर और चौदहबीघा में सप्लाई की जाती है।

इन स्थानों पर शनिवार को लोग गैस सिलेण्डर को सुबह से ही लाइन लगाकर खड़े रहे। लेकिन, घंटों इंतजार के बाद उपभोक्ताओं को निराश घर लौटना पड़ा। इस दौरान उपभोक्ताओं ने एजेंसियों के कई बार फोन घनघनाये। श्यामपुर की अंजू ममगाईं, उर्मिला बडोला, मुन्ना लाल टोडरिया, विन्दा राणा, अजय ध्यानी, सावित्री देवी, नवीन नेगी, शोभा पैन्यूली, सुनीता चौहान, कुंवर सिंह पंवार और आरती कुकरेती ने कहा कि श्यामपुर हाट बाजार में चार घंटे तक गैस के ट्रक का इंतजार करते रहे, लेकिन ट्रक नहीं पहुंचा।

उन्होंने ने एसडीएम से गैस आपूर्ति सुचारू करवाने की मांग की है। एजेंसी के प्रबंधक जीएस रावत ने बताया कि बहादराबाद गैस के प्लांट से सिलेंडर लाने वाले ट्रकों की इन दिनों हड़ताल चल रही है, जिस कारण गैस की आपूर्ति ठप है। प्लांट से गैस आने के बाद ही ट्रक भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि वैकल्पिक व्यवस्था भी की गई है। लेकिन, डिमांड के अनुरुप गैस न आने से दिक्कत आ रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रसोई गैस न मिलने से बैरंग लौटे लोग