DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ने निकाली घोटालों की बारात

 नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता

कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए घोटालों के विरोध में शनिवार को अशोका रोड़ से भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने एक घोटाले की बारात निकाली। इस बारात में मुखोटे पहले सभी लोगों को हथकड़ी पहनाकर बैठाया गया। बारात में बैंड बाजा भी था और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की।

युवा मुर्चा इस बारात को राहुल गांधी के आवास तक ले जाना चाह रहे थे लेकिन इसे रक्षा भवन के नजदीक ही रोक दिया गया। इसके अतिरिक्त कार्यकर्ता तरह-तरह के स्लोगन लेकर चल रहे थे। भाजपा का आरोप था कि हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए और भ्रष्टचार की जांच कराई जानी चाहिए। युवा मोर्चा के नेताओं का कहना था कि आज खुद प्रधानमंत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और स्वयं इस बात को स्वीकार किया है कि उनके कार्यकाल में भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है।

यह खुद स्वीकार करने के बाद उन्होंने सीट पर बने रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है। भाजपा छोड़ आप में शामिलआप पार्टी की जीत के बाद अब अन्य पार्टी के नेता भी इस पार्टी में शामिल होना शुरू हो गया है। भाजपा में अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष रहे अकरम अली ने भी आप पार्टी की सदस्यता ली है। इनके पास प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य का भी कार्यभार था। इन्होंने भाजपा के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

यह इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष समेत पार्टी अन्य बड़े नेताओं को भेजा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा ने निकाली घोटालों की बारात