DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोवा के जुआघर आप के निशाने पर

नई दिल्ली, एजेंसी

दिल्ली में बिजली और पानी ने आम आदमी पार्टी (आप) को सत्ता दिला दी है, लेकिन गोवा में भारत की इस सबसे नई राजनीतिक पार्टी ‘जुआघरों’ (कैसिनो) पर निशाना साध सकती है। पॉप स्टार रेमो और अन्य कई सामाजिक हस्तियों को अपने साथ जोड़ने के बाद आम आदमी पार्टी के सदस्य ऑस्कर रबिेलो ने कहा कि जुआघरों, नशीले पदार्थो और रियल एस्टेट लॉबी का बढ़ता असर आप के एजेंडे में प्रमुख होंगे। आप मजबूत लोकायुक्त, जन सेवा गारंटी और जमीनी स्तर पर प्रशासन में सुधार जैसे मुद्दे भी उठाएगी।

रबिेलो ने कहा कि हम जुआघरों के खिलाफ हैं। गोवा को जिस तरह लॉस वेगास जैसा पेश किया जाता है, वह दुखद और चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि वह नशीले पदार्थो के व्यापार का भी विरोध करेंगे जो गोवा में चाहे किसी भी पार्टी की सत्ता हो बेरोकटोक जारी है। गोवा में पांच समुद्री और करीब एक दर्जन तटीय जुआघर हैं। कैसिनो को समुद्र में फेंक देने का वादा करने वाली भाजपा ने भी 2012 में सत्ता में आने के बाद इस वादे को भुला दिया और अपना रुख बदल दिया।

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि केवल चार वर्ष के बाद गोवा के कैसिनो गहरे समुद्र में जाएंगे। रबिेलो ने कहा कि आप गोवा की दोनों लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोवा के जुआघर आप के निशाने पर