DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहर के तीन खिलाड़ी दिखाएंगे जलवा

ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता

नौ से 12 जनवरी तक ठाणे, मुम्बई में होने वाले नेशनल रोलर हॉकी और रोलर स्पीड प्रतियोगतिा में ग्रेटर नोएडा के तीन स्केटिंग खिलाडिम्यों का चयन हुआ है। इन प्रतियोगतिाओं में दो खिलाड़ी नेशनल रोलर हॉकी प्रातियोगतिा में, और एक खिलाड़ी रोलर स्पीड प्रतियोगतिा में हिस्सा लेंगे।

तीनों खिलाड़ी 7 जनवरी को अपने स्केटिंग कोच रजनीकांत ठाकुर के साथ मुम्बई रवाना होंगे। प्रतियोगतिा का आयोजन भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त, स्कूल गेम्स फेडरशन ऑफ इंडिया द्वारा किया जा रहा है। जिसमें देशभर से अलग-अलग राज्यों की टीमें हिस्सा लेंगी। रोलर हॉकी प्रतियोगतिा के अण्डर-19 बालक वर्ग में ग्रेटर नोएडा के प्रियांशु जैन और आकाश रावल का चयन हुआ है। वहीं रोलर स्पीड प्रतियोगतिा के अण्डर-17 बालक वर्ग में देवेश शर्मा (व्यक्तिगत स्पर्धा में) भाग लेगें। तीनों खिलाडिम्यों का चयन मथुरा व करनाल में हुआ था।

गौतमबुद्घ नगर रोलर स्केटिंग संघ के महासचवि रजनीकांत ठाकुर ने बताया कि ‘नेशनल रोलर हॉकी व रोलर स्पीड प्रतियोगतिा में इन खिलाडिम्यों का चयन होना गौतमबुद्ध नगर जिले के लिए गौरव की बात है। सभी खिलाड़ी पढ़ाई के साथ-साथ खेल में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगतिा में मिलने वाले प्रमाण पत्र खिलाडिम्यों के भविष्य में सरकारी नौकरी के लिए बहुत उपयोगी साबित होंगे। ’।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शहर के तीन खिलाड़ी दिखाएंगे जलवा