DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभिनेत्री के अपहरण का प्रयास में कार बरामद

नोएडा। कार्यालय संवाददाता

सरेराह स्थानीय अभिनेत्री के अपहरण का प्रयास करने वाले दो बदमाशों की पुलिस ने पहचान कर ली है। एक अन्य बदमाश इनका किरायेदार रह चुका है। उसकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने बदमाशों की वह कार भी जब्त कर ली है, जिससे स्थानीय अभिनेत्री को घसीटा गया था। कार दिल्ली के फर्जी पते पर रजिस्टर्ड है।

पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ इनाम घोषित करने की भी प्रक्रिया शुरू कर दी है। खोड़ा में पति संग रहने वाली क्षेत्रीय धारावाहिक व फिल्मों की अभिनेत्री के अपहरण का प्रयास एक सप्ताह पूर्व शाम के समय भीड़भाड़ वाले सेक्टर-71 चौराहे पर किया गया था। कार सवार तीन लोगों ने सड़क किनारे ऑटो के इंतजार में खड़ी अभिनेत्री पर पहले फब्तियां कस छेड़छाड़ की। इसके बाद उसे कार में खींचने का प्रयास करते हुए कुछ दूर तक घसीट ले गए।

पीड़िता के चिल्लाने और लोगों के मदद के लिए आगे आने पर बदमाश उसे छोड़कर भाग निकले। मामले में पीड़िता ने कोतवाली सेक्टर-49 में छेड़छाड़ व अपहरण के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता द्वारा कार का नंबर मिलने पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। कार की कुछ अंक गलत होने के कारण पुलिस को उस कार तक पहुंचने में एक सप्ताह का समय लगा। क्षेत्राधिकारी तृतीय राजकुमार मिश्र ने बताया कि वैगनआर कार होशियारपुर शराब ठेके के पास से बरामद हुई है।

पुलिस के घेराबंदी करने पर उसमें सवार आरोपी भाग निकले। आरोपियों की पहचान होशियारपुर निवासी राजेन्द्र शर्मा के बेटे घनश्याम (35) और धरमवीर के बेटे राजू (25) के रूप में हुई है। धरमवीर सीआईएसएफ में हेड कांस्टेबल के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। घनश्याम शादी-शुदा है और उसके दो बच्चों हैं। तीसरा आरोपी इनके यहां किरायेदार रह चुका है। पुलिस उसका नाम पता मालूम कर रही है। क्षेत्राधिकारी के अनुसार दोनों आरोपियों की पहचान कर एफआईआर में उनका नाम शामिल कर दिया गया है।

इनके घर पर दबशि भी दी गई, लेकिन आरोपी फरार हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभिनेत्री के अपहरण का प्रयास में कार बरामद