DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल की जमीन पर बनेगी सार्वजनिक सड़क!

चक्रधरपुर। संवाददाता। चक्रधरपुर नगर पार्षद ने नियमों को ताक पर रखकर मारवाड़ी प्लस टू उच्च विद्यालय की जमीन पर बिना अनुमति के सड़क बनाने की स्वीकृति दे दी है। इसे लेकर स्कूल के प्रधानाचार्य रामचंद्र पाठक ने आपत्ति जतायी है। प्राचार्य ने बताया कि स्कूल परिसर में मुझे बगैर सूचना दिये हुये कई ट्रक नदी के बड़े-बड़े पत्थर व बालू स्कूल परिसर में देर रात में गिरा गये हैं।

बड़े-बड़े पत्थर गिराये जाने से हॉस्टल के शौचलय के टैंक के ढक्कन भी टूट गये हैं। गैर सरकारी सूत्रों से मुझे जानकारी मिली कि स्कूल परिसर में गिराई गई सामाग्री सड़क निर्माण के लिए है। सड़क निर्माण के लिए मुझसे किसी भी प्रकार की कोई अनुमति नहीं ली गई है। प्राचार्य ने कहा कि इसकी सूचना अनुमंडल पदाधिकारी सहित अन्य वरीय अधिकारियों को दी जाएगी और सड़क निर्माण कार्य को रोकने की मांग की जाएगी। स्कूल की चाहरदीवारी निर्माण पूरा नहीं होने के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई है।

नप बोर्ड की बैठक में पारित हुआ है प्रस्ताव : पार्षदवहीं इस संबंध में नगर पर्षद के अभियंता जियाउल हक से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि नगर पर्षद बोर्ड की बैठक में लिये गये प्रस्ताव के बाद नप अध्यक्ष के घर तक 450 फीट लंबी व 8 फीट चौड़ी पीसीसी सड़क निर्माण कराने का टेंडर हुआ है। सड़क बनाने का ठेका पांडेय कंस्ट्रक्शन को दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्कूल की जमीन पर बनेगी सार्वजनिक सड़क!